उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड कोरोना

corona virus- शनिवार को कम हुआ अल्मोड़ा में कोरोना का ग्राफ, जिले में 7 नये कोरोना पॉजिटिव

corona virus

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

corona virus- अल्मोड़ा में संक्रमितों की संख्या पहुंची 1670

अल्मोड़ा। शनिवार को अल्मोड़ा में कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये है। 7 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जनपद में संक्रमितों की संख्या 1670 पहुंच गई है। इनमें चार अल्मोड़ा नगर के दुगालखोला और खोल्टा इलाकें से है। वही भैंसियाछाना ब्लॉक में 2, चौखुटिया ब्लॉक में 1 व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। कुछ दिनों के आंकड़े देखे तो अक्टूबर के शुरूवात में कोरोना वायरस सं​क्रमितों की संख्या में कमी आई थी और फिर उतार चढ़ाव के बीच जनपद में संक्रमितों की संख्या 1670 पहुंच गई है।

सहकारिता मंत्री(Cooperative Minister ) ने किया रानीखेत स्थित माइक्रो बायोलाँजिकल लैब का उद्घाटन


29 सितंबर को अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई । रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

7 अक्टूबर बुधवार को 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये थे वही 8 अक्टूबर गुरूवार को 17 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। 9 अक्टूबर शुक्रवार को 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। और 10 अक्टूबर शनिवार यानि आज 7 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई हैै।जनपद में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1670 पहुंच गई है। जिसमें से 1579 लोग स्वस्थ हो चुके है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 86 है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अल्मोड़ा जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

Related posts

बिहार: फेसबुक पर ही भिड़े भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय और जदयू के कुशवाहा

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का आंकड़ा हुआ 55 हजार पार, आज मिले 526 नये संक्रमित

Newsdesk Uttranews

12 नवंबर को मनाई जाएगी स्वतंत्रता सेनानी राम सिंह धौनी की पुण्यतिथि

Newsdesk Uttranews