shishu-mandir

corona virus— अल्मोड़ा में 23 नये कोरोना पॉजिटिव, संख्या पहुंची 1627

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

corona virus -अल्मोड़ा में संक्रमितों की संख्या पहुंची 1627

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जनपद में बुधवार को 23 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस तरह से जनपद में कोरोना वायरस संक्रमितो का आंकड़ा 1627 पहुंच गया है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा नगर और हवालबाग विकासखण्ड में बुधवार को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें दुगालखोला, नारायण ​तेवाड़ी देवाल, शैल, पुलिस लाइन, पलटन बाज़ार, नरसिंहबाड़ी, चीनाखान आदि स्थानों के सैंपल शामिल है।

ताड़ीखेत विकासखण्ड में 5, चौखुटिया विकासखण्ड में 2, लमगड़ा विकासखण्ड में 3, भैंसियाछाना विकासखण्ड में 1 सैंपल में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अल्मोड़ा जनपद मे कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1627 पहुंच गई है। इनमें से 1539 लोग स्वस्थ हो चुके है जबकि एक्टिव केस 83 है। ज​ब​कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जिले में 5 लोगों की मौत हुई है।

पिछले कुछ दिनों के मुकाबले बुधवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी दिखी है। 29 सितंबर को अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (coron avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता सहित 7 के कोरोना सैंपल पॉजिटिव

3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई । रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब 7 अक्टूबर बुधवार यानि आज 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये है।

देश, विदेश और उत्तराखण्ड की खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें।