shishu-mandir

corona update — बागेश्वर के युवक की इलाज के दौरान मौत, दिल्ली से लौटा था युवक, उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 2 हजार पार

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

corona update-Bageshwar’s young man died during treatment, the youth had returned from Delhi, the number of corona infected in Uttarakhand crossed 2 thousand

Screenshot-5

देहरादून। बुधवार जारी हैल्थ बुलेटिन में 38 लोगों के सैंपल कोरोना (corona) पॉजिटिव आये है। वही दिल्ली से लौटे बागेश्वर के युवक की मौत की भी सूचना है। वही 23 नये मरीजों के साथ उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2023 पहुंच गया है।

new-modern
gyan-vigyan

बुधवार 17 जून की शाम 9 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार यह युवक दिल्ली से बागेश्वर लौटा था और उसका सैंपल कोरोना (corona) पॉजिटिव पाया गया था। बाद में उसे बागेश्वर जिला अस्पताल से हल्द्वानी कोविड अस्पताल रिफर किया गया था ​जहां उसकी मौत हो गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

बुधवार की देर शाम जारी कोरोना हैल्थ बुलेटिन के अनुसार देहरादून जिले में 27 लोगों में कोरोना (corona) संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें से 4 सब्जी मंडी ऋषिकेश में वेंडर है। वही पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाये एक मरीज के परिवार के तीन लोगों का सैंपल भी कोरोना पॉजि​टिव पाया गया है। इसी जिले में कोरोना (corona)संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये एक व्यक्ति का सैंपल भी कोरोना पॉजिटिव आया है। वही 19 लोगों ऐसे लोगों का सैंपल भी जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव आया है जिनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नही है। देहरादून जिले में कुल 27 पॉजिटिव आई जांच में से 2 निजी लैब में किये गये सैंपल भी शामिल है।


हरिद्वार में 3 सैंपलो की जांच कोरोना (corona)
पॉजिटिव आई इनमें से दो लोग दिल्ली से लौटे है और एक स्थानीय निवासी है जिसका अस्पताल में जांच के दौरान सैंपल पॉजिटिव आया है।


बागेश्वर जिले में 5 सैंपल कोरोना (corona) पॉजिटिव आये जिनमें से मुंबई और दिल्ली से लौटे 2—2 लोग शामिल है। इसके साथ ही हरियाणा के गुरूग्राम से लौटे एक प्रवासी का सैंपल पॉजिटिव आया है।
ऊधम सिंह नगर में दिल्ली से लौटे 2 लोगों का सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है। जबकि पहले कोरोना पॉजिटिव आये एक व्यक्ति के संपर्क में आने वाले एक व्यक्ति का कोरोना सैंपल भी पॉजिटिव आया है।
शाम के बुलेटिन में 38 नये संक्रमितों के साथ उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा 2023 पहुंच गया है।

यहां देखें हैल्थ बुलेटिन (Health Bulletin)

corona health bulletin

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/