Corona

Corona outcry, three people died in Pithoragarh on Thursday, figure of dead reached 44

पिथौरागढ़। कोरोना (corona) महामारी से बृहस्पतिवार को जिले के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 नये केस सामने आए। जिले में कोविड 19 से मरने वालों का आंकड़ा अब 44 हो गया है।

corona update— अल्मोड़ा में गुरूवार को 11 नये मामलों के साथ सक्रंमितों का आंकड़ा हुआ 3200 के पार


कोरोना महामारी से बृहस्पतिवार को नेड़ा-बस्ते क्षेत्र के एक 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, उन्हें बुधवार को ही जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं जाजरदेवल क्षेत्र में एक 92 वर्षीया महिला की कोविड 19 की चपेट में आने के बाद जान चली गई, उनका घर पर ही उपचार चल रहा था।

इसके अलावा आयुर्वेदिक विभाग पिथौरागढ़ (corona) में कार्यरत करीब 36 वर्षीय एक वरिष्ठ लिपिक की बृहस्पतिवार सुबह हल्द्वानी में मौत हो गई। उन्हें ऋषिकेस स्थित एम्स के लिए रेफर किया जा चुका था। जानकारी के अनुसार वरिष्ठ लिपिक करीब डेढ़-दो हफ्ते से कोरोना से संक्रमित थे और घर पर आइसोलेट होकर ही उनका उपचार चल रहा था।

रामनगर- जब बाघ (Tiger) ने रोका पर्यटकों का रास्ता वीडियो वायरल

तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तीन दिन पूर्व हल्द्वानी रेफर किया गया, जहां बृहस्पतिवार सुबह उनका निधन हो गया। मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के जौरासी क्षेत्र निवासी युवा लिपिक के निधन से उनका परिवार और जानने वाले गहरे सदमे में हैं। एक-दो वर्ष पूर्व ही उनका विवाह हुआ था। उनकी मां व भाई का परिवार वर्तमान में खटीमा में रहता है।

Corona update of uttarakhand— नहीं थम रहा कोरोना का ग्राफ, आज मिले 449 संक्रमित 9 की मौ

सीएमओ डाॅ. एचसी पंत ने बताया कि बृहस्पतिवार को 4 नये पाॅजिटिव केस सामने आए। एंजीटन टेस्ट में पाॅजिटिव मिले ये सभी लोग जिला मुख्यालय क्षेत्र के रहने वाले हैं। कुल एक्टिव केस की संख्या अब 202 हो गई है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw