अल्मोड़ा ब्रेकिंग — ​महिला अस्पताल के 3 कर्मचारियों की कोरोना(corona) रिपोर्ट पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा नगर के बीचों बीच स्थि​त जिला ​महिला अस्पताल में 3 स्वास्थ्यकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रैपिड एंटीजन टेस्ट में तीनों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है कि बीते दिनों महिला अस्पताल में जांच कराने आई एक गर्भवती महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। ए​हतियातन गुरूवार को महिला अस्पताल में 50 लोगों के ​रैपिड टेस्ट किये गये और जांच में एक अस्पताल में कार्यरत एक फार्मासिस्ट,पर्ची काउंटर में तैनात एक कर्मचारी व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शामिल है। महिला अस्पताल के कार्यवाहक पीएमएस डॉ दीपक गर्ब्याल ने इसकी पुष्टि की है।
कोरोना संक्रमित निकले तीनो कर्मचारियों को बेस अस्पताल परिसर स्थित कोविड अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भती करा दिया गया है।

महिला अस्पताल के तीन कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से हड़कंप की स्थिति है। बताते चले कि नगर में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर अब स्वास्थ्य विभाग के माथे पर बल पड़ने लगा है।

खबरों से जुड़े रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/