Almora- कोरोना संक्रमण (Corona infection) से निपटने को बीजेपी ने खोला कोविड कंट्रोल रूम, जरुरतमंदों तक पहुंचाई जाएगी मदद

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 24 अप्रैल 2021- कोरोना संक्रमण (Corona infection) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कोविड कंट्रोल रूम (Covid Control Room) स्थापित किया है। जो 24 घंटे काम करेगा। कोरोना काल में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने व कोरोना प्रभावितों के सहयोग के लिए इसकी शुरूआत की गई।

new-modern

भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला (ravi rautela) ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशानुसार अल्मोड़ा जिले में भी कोविड कंट्रोल रूम (Covid Control Room) स्थापित कर दिया है। यह कंट्रोल रूम उनके चौघानपाटा स्थित कार्यालय में बनाया गया है।

यह भी पढ़े….

Corona infection in Uttarakhand- 24 घंटे में 27 की मौत 3012 नए मामले

उत्तराखंड- कोरोना का चिंतनीय प्रसार (corona infection), आज आए 2402 संक्रमित

कंट्रोल रूम में तीन प्रभारियों की तैनाती की गई है। जिसमें भाजपा के जिला उपाध्यक्ष घनश्याम भट्ट, (मो. 9456165027), जिला मंत्री विनीत बिष्ट (मो. 9927327776) व जिला कार्यकारिणी सदस्य अजय पांडे (मो. 9837222512) को जिम्मेदारी दी गयी है।

जिलाध्यक्ष रौतेला ने बताया कि जनपद के किसी भी कोरोना (Corona infection) प्रभावित की कोई समस्या हो तो वे कंट्रोल रूम से सहयोग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का हर पदाधिकारी इस संकट की घड़ी में समाज के साथ खड़ा रहे है। उन्होंने बताया कि हर मण्डल के मण्डल अध्यक्ष की भूमिका इसमें अतिमहत्वपूर्ण है। मंडल अध्यक्ष अपने मण्डल के जरूरतमंद लोगों की सूची जिला कार्यालय तक पहुंचायें। जिससे अपने व संगठन के स्तर से जरूरतमंद तक मदद पहुंचाई जा सके।

रौतेला ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह अपने बूथों को कोरोना मुक्त करने का प्रयास करें, लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करें, समाजिक दूरी का पालन कराए। अपने बूथ में आने वाले इलाकों को सेनेटाइज करवाये।

उन्होंने जिले में बनाये गए तीनों प्रभारियों से अपेक्षा की है कि वो कोरोना पॉजिटिव (Corona infection) परिवारों की मदद करें, जरूरतमन्दों को दवा पहुंचाए, भोजन की व्यवस्था कराए और अस्पताल में बैड की जरूरत हो तो उसके लिए उचित जगह बात करें। रौतेला ने कहा कि संकट की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी आम जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos