Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Corona in almora— गुरुवार को मिले कोरोना के 12 नए मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 2327

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Corona in almora— guruwar ko mile corona ke 12 nye mareej

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 26 नवंबर 2020
अल्मोड़ा में कोरोना (Corona in almora) का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। प्रत्येक दिन कोरोना के नए केस सामने आ रहे है। गुरुवार को जनपद में 12 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का आंकड़ा हुआ 72997, आज मिले 355 नये संक्रमित, 11 की मौत


नए केसों में धौलादेवी ब्लाक से 3, चौखुटिया व द्वाराहाट से 2—2 तथा ताड़ीखेत से एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा 4 केस अल्मोड़ा लोकल के है। जो नंदादेवी मोहल्ले व मिलन चौक से है।

सरोवर नगरी (nainital) सहित पूरे उत्तर भारत में मौसम ने फिर बदली करवट,ठंड में हुआ इजाफा


​नए केस सामने आने के बाद अब जनपद में कोरोना संक्रमितों (Corona in almora)
का आंकड़ा बढ़कर 2327 पहुंच चुका है। हालांकि, अब तक 2230 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट चुके है। वर्तमान में अल्मोड़ा में 84 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। बताते चले कि अल्मोड़ा से कोरोना जांच के लिए भेजे गए 424 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है।

अल्मोड़ा जिले में विगत कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे है। रविवार को जहां जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे वही सोमवार को 6 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। मंगलवार को अल्मोड़ा जनपद में 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बीते दिन बुधवार को जनपद में 9 लोगों का कोरोना सैंपल पॉजिटिव आया था। वही आज गुरूवार को जनपद में 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

अल्मोड़ा जिले में गुरूवार को 12 नये कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच गया है। इनमें से लोग स्वस्थ हो चुके है। जिले में एक्टिव केस है। जनपद अल्मोड़ा में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें