दो सस्ते ऑफर्स जल्द होने वाले हैं बंद, इन उपभोक्ताओं को अब नहीं मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

BSNL Fiber ब्रॉडबैंड के दो पॉपुलर प्लान्स को कंपनी बंद कर रही है। ये दोनों ही प्लान्स ना सिर्फ एंट्री लेवल सेगमेंट में आते हैं, बल्कि इनकी कीमत भी बहुत कम है।

holy-ange-school

बीएसएनएल ने इन प्लान्स को इंडिपेंडेंस डे के मौके पर लॉन्च किया था।

ezgif-1-436a9efdef

BSNL भारत के सबसे बड़े इंटरनेट सर्विसेस प्रोवाइडर्स में से एक है। इसकी पहुच ग्रामीण और शहरी दोनों ही क्षेत्र में है। कंपनी ने अपने फाइबर ब्रॉडबैंड पोर्टफोलियो में दो प्लान्स को लॉन्च किया था। आइए जानते हैं इन दो प्लान्स की डिटेल्स।

जल्द ही खत्म होने वाले हैं BSNL के प्लान्स

जिन प्लान्स की हम बात कर रहे हैं कि इनकी शुरुआत 275 रुपये से होती है. दोनों ही प्लान्स एक ही कीमत पर आते हैं, लेकिन इनके बेनिफिट्स अलग-अलग हैं। एक प्लान 30Mbps की स्पीड के साथ आता है। इसमें यूजर्स को कुल 3300GB डेटा मिलता है। वहीं दूसरा प्लान 60Mbps की स्पीड से आता है और इसमें भी आपको 3300GB तक का स्टोरेज मिलता है।

क्या है दोनों प्लान में अंतर?

दोनों रिचार्ज में अंतर ऑफर खत्म होने के बाद मिलने वाले बेसिक प्लान का है। पहले प्लान में यूजर्स को 449 रुपये का बेसिक प्लान मिलता है। वहीं 60Mbps की स्पीड वाले प्लान में यूजर्स को 599 रुपये का बेसिक प्लान मिलेगा।

दोनों ही रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD वॉयस कॉलिंग बेनिफिट मिलता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 2Mbps की स्पीड से मिलेगा। दोनों ही रिचार्ज प्लान मंथली वैलिडिटी के साथ आते हैं।

वहीं इंडिपेंडेंस डे के मौके पर BSNL ने ये ऑफर जारी किया था। इस ऑफर के तहत आपको 75 दिनों की वैलिडिटी के लिए ऊपर दिए गए लाभ मिलेंगे। हालांकि, ये दोनों ऑफर जल्द ही खत्म होने वाले हैं। अगर आप सस्ते में ब्रॉडबैंड एक्सपीरियंस चाहते हैं, इन प्लान्स को फिलहाल खरीद सकते हैं।

Joinsub_watsapp