News-web

सुपरस्टार सलमान खान की हत्या की साजिश का पर्दाफाश, चार लोगों को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हत्या की साजिश का पर्दाफाश हो गया है। नवी मुंबई के पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले की योजना बनाई गई थी। साजिश रचने वाले 4 आरोपियों को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का प्लान था कि सलमान को मारने के लिए पाकिस्तान से हथियारों को लाया जाना था। जिसको लेकर पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से हथियार खरीदने की योजना थी।
मुंबई से सटे नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह दावा किया गया है कि यह लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से थे और उन्होंने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले का प्लान बनाया था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा स्थित अपने चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के एक हथियार डीलर से एके-47, एम-16 और एके-92 सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदकर अभिनेता सलमान खान को मारने की साजिश रची है।

पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 115, 120(B) और 506(2) के तहत FIR दर्ज की है। इस FIR में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार, अजय कश्यप उर्फ़ धनंजय तपेसिंह, रोकी शूटर, सतीश कुमार, सूखा शूटर, संदीप बिश्नोई उर्फ गौरव भाटिया, रोहित गोधरा, वसीम चीना, डोगर, सिंतु कुमार, विशाल कुमार, संदीप सिंह, रियाज़ उर्फ़ चंदू, कमलेश शाह, समेत अन्य को आरोपी बनाया है।