shishu-mandir

कांग्रेस (congress)के वरिष्ठ नेता कुंजवाल ने कहा- विधानसभा चुनाव के लिए हरीश रावत बेहतर चेहरा, इसमें कोई संदेह नहीं

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

e57bc9c32fe712f292079f283275d392

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा,10 जून 2021- विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भाजपा और कांग्रेस (congress)ने कसरत शुरु कर दी है।
 भाजपा जहां  वर्चुवल बैठक कर रहे है, तो कांग्रेस हाईकमान से वरिष्ठ नेता मुकाकात कर चुनाव की रणनिती बना रहे है। इस बार कांग्रेस स्वास्थ्य, महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाना चाहती है। साथ ही वरिष्ठ नेता चुनाव में जाने से पूर्व चेहरा कांग्रेस का घोषित करने की पैरोकारी भी कर रहे हैं।
कांग्रेस (congress)के वरिष्ठ नेता व पूर्व में स्पीकर रहे जागेश्वर विधायक गोविन्द सिंह कुंजवाल ने कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं से भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर विगुल फूंकने की अपील की है,  साथ ही कुंजवाल ने फिर से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कांग्रेस (congress)का सीएम का चेहरा बनानी की मांग की है।

गोविन्द सिंह कुंजवाल ने कहा कि हरीश रावत की राज्य के सर्वमान्य नेता है जिनके नाम पर कांग्रेस(congress) सत्ता में आयेगी , रावत ने पहाड़ के उत्पादों से लेकर युवाओं के लिए पिछले कार्यकाल में काम किया। भाजपा ने पिछले पांच सालों में सीएम बदलने के अलावा कोई काम नही किया है, उन्होंने कहा कि हरीश रावत को चेहरा बनाकर चुनाव लड़ने की बात पहले भी उठी थी और वह आज भी इस मांग पर कायम हैं।

कुंजवाल ने इस मुद्दे पर सभी वरिष्ठ नेताओं से भी अपील की है कि 2022 के चुनाव फतह करने के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा।