shishu-mandir

एआईसीसी कार्डिनेटर संजय गौतम पहुंचे अल्मोड़ा, कार्यकर्ताओं से की चर्चा

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। कांग्रेस एआईसीसी कार्डिनेटर संजय गौतम ने अल्मोड़ा पहुंच कांंग्रेस के वरिष्ठ कांंग्रेसजनों के साथ संगठन की मजबूती के लिए विचार विमर्श किया। बताते चलें कि कांग्रेस एआईसीसी के द्वारा गौतम को विधानसभा अल्मोड़ा,जागेश्वर,सोमेश्वर एवं द्वाराहाट, चम्पावत एवं लोहाघाट का कार्डिनेटर नियुक्त किया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

गौतम ने बताया कि कल 12 जुलाई को अल्मोड़ा विधानसभा के कांंग्रेसजनों के साथ प्रातः 11 बजे कांंग्रेस कार्यालय में एक बैठक होगी जिसमें कांंग्रेस संगठन की मजबूती एवं आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर रणनीति पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कांंग्रेस पदाधिकारियों के साथ साथ विशेषकर युवा वर्ग से इस बैठक में प्रतिभाग करने की अपील की है।

मंगलवार 13 जुलाई  को गौतम सोमेश्वर क्षेत्र में 11 बजे कांंग्रेसजनों के साथ बैठक लेंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डे ने जिला कांंग्रेस कमेटी,नगर कांंग्रेस कमेटी,महिला कांंग्रेस,यूथ कांंग्रेस,एनएसयूआई,सेवादल,एस सी प्रकोष्ठ सहित कांंग्रेस के सभी फ्रन्टलों के पदाधिकारियों एवमं कांंग्रेस कार्यकर्ताओं से प्रातः 11 बजे जिला कांंग्रेस कार्यालय में पहुंचने की अपील की है।

आज हुई बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय,नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,यूथ जिलाध्यक्ष निर्मल रावत,जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,जिला उपाध्यक्ष पारितोष जोशी,सेवादल प्रदेश ध्वजप्रभारी संजय दुर्गापाल,हेमा तिवारी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक आदि उपस्थित रहे।