प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर जनपद में अनेक स्थानों पर बहुउद्देशीय शिविरों का होगा आयोजन

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

अल्मोड़ा। प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर जनपद में ‘‘एक साल नई मिसाल‘‘ के अन्तर्गत जनसेवा थीम पर बहुउद्देशीय शिविरों व चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया जायेगा। जिलाधिकारी वंदना ने बताया कि दिनॉंक 24 मार्च को विधानसभा रानीखेत के ताड़ीखेत में श्रद्धानंद मैदान में बहुउद्देशीय शिविर एवं चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा,

जिसके नोडल अधिकारी संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जयकिशन होंगे, दिनॉंक 26 मार्च को विधानसभा द्वाराहाट के इण्टर कालेज मासी तथा सल्ट विधानसभा के अंतर्गत इंटर कॉलेज देघाट में शिविर लगाया जाएगा जिसके नोडल अधिकारी संबंधित उपजिलाधिकारी होंगे।

बताया कि दिनॉंक 28 मार्च को विधानसभा जागेश्वर के तहसील गरूड़ाबाज परिसर में शिविर लगाया जाएगा जिसके नोडल अधिकारी उपजिलाधिकारी भनोली रहेंगे तथा दिनॉंक 30 मार्च को विधानसभा सोमेश्वर के अंतर्गत राजकीय हाईस्कूल बिजुरिया पच्चीसी में आयोजित किये जायेंगे।

इसके नोडल अधिकारी जिला विकास अधिकारी रहेंगे। दिनांक 23 मार्च को मुख्यालय स्तर का कार्यक्रम हवालबाग ब्लॉक मुख्यालय के क्रीड़ा मैदान में आयोजित किया जाएगा।

जिलाधिकारी वंदना ने समस्त नोडल/सहायक नोडल अधिकारियों को निर्देश दिये है कि कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु दिये गये दायित्वों का निर्वहन करना सुनिश्चित करें।