shishu-mandir

सराहनीय(Commendable):दुख की घड़ी में होटल शिखर की शानदार पहल, शहर में फंस चुके लोगों को आसरा देने का ऐलान, बुधवार को 11 लोगों को दी होटल में शरण

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा:26 मार्च— पूर्ण कालीन लॉक डाउन के समाज का सिस्टम एक प्रकार से जाम जैसा हो गया है। लोग जहां हैं लगभग वहीं फंस गए हैं। कई को वाहन नहीं मिल रहा है तो कुछ लोग जाने अनजाने से इधर उधर फंस रहे हैं।

ऐसी स्थिति में जहां प्रशासन और अन्य अमला अपने स्तर से लगा है वहीं अल्मोड़ा का जाना पहचाना होटल शिखर ने इस दुख की घड़ी में अपने हाथ मदद को आगे बढ़ाए हैं।(Commendable)


होटल शिखर के प्रबंध निदेशक राजेश बिष्ट ने कहा कि वह इस हालात में लोगों की मदद को पूरी तरह तैयार हैं। होटल में उन्होंने खाने पीने की व्यवस्था भी की है। और जो लोग शहर में फंस जाए तो उन्हें वह शरण देंगे और भोजन पानी की भी व्यवस्था करेंगे।

उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम भी अल्मोड़ा में फंसे हुए 11 लोग जिसमें छोटे बच्चे और महिलाएं भी शामिल थी, उनको होटल में ठहराया गया।

उन्होंने कहा कि नए नियम के मुताबिक होटल में शहर में फंसे हुए या मेडिकल या इमरजेंसी स्टाफ को रात्रि विश्राम के लिए ठहराया जा सकता है जिसका आर्डर पोस्ट भी किया है। उन्होंने सभी से अपील की है कि इस विपत्ति की घड़ी में परेशान लोगों को सहायता प्रदान करें।