cm rawat

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (cm rawat) ने एडम्स बालिका इंटर कॉलेज की मरम्मत और सौंदर्यकरण की मांग पर त्वरित संज्ञान लेते हुए इसे सीएम घोषणा में शामिल करने के निर्देश दिए हैं।

अल्मोड़ा,15 फरवरी 2021- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (cm rawat) ने एडम्स बालिका इंटर कॉलेज की मरम्मत और सौंदर्यकरण की मांग पर त्वरित संज्ञान लेते हुए इसे सीएम घोषणा में शामिल करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने इस बावत सचिव घोषणा को कार्रवाई करने को कहा है। उत्तराखंड चाय विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल ने इस संबंध में ज्ञापन दिया था।

ज्ञापन में कहा गया था कि एडम्स बालिका इंटर कालेज परिसर में प्राथमिक और इंटर तक की कक्षाएं शामिल हैं।

मुख्यमंत्री (cm rawat)ने दिए 40 पूर्व बन चुके गैराड़ बैंड से धौलछीना को जोड़ने वाले मोटर मार्ग में डामरीकरण के निर्देश

प्राथमिक स्तर पर 80 बच्चे और कक्षा 6 से 12वी तक 480 बालिकाएं और 28 शिक्षण स्टाफ हैं। विद्यालय में प्राथमिक और माध्यिम स्तर पर शौचालय और भवनों का रंगरोगन और चाहरदीवारी की आवश्यकता है। इसमें करीब 1.5 से 2 करोड़ रुपये की आवश्यकता है।

पिलख्वाल ने बताया कि सीएम ने ज्ञापन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सचिव घोषणा से इसे सीएम घोषणा में सम्मलित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इससे विद्यालय के विकास में लाभ मिलेगा। 

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत (cm rawat)ने एडम्स बालिका इंटर कॉलेज की मरम्मत और सौंदर्यकरण की मांग पर त्वरित संज्ञान लेते हुए इसे सीएम घोषणा में शामिल करने के निर्देश दिए हैं।
सीएम रावत (cm rawat) ने दिए -एडम्स बालिका इंटर कॉलेज की मरम्मत को घोषणा में शामिल करने के निर्देश 2

उत्तरा न्यूज के इस लिंक को क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw