उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड देहरादून नैनीताल

सीएम धामी ने भर्ती परीक्षाओं में तेजी लाने के दिए निर्देश

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

देहरादून। उत्तराखंड में भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर बैकफुट में चल रही धामी सरकार अब अपनी छवि सुधारने के लिए लगातार फैसले ले रही है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को भर्ती परीक्षाओं में तेजी लाने के लिए शासन स्तर पर प्रत्येक 15 दिन में समीक्षा बैठक करने को कहा है। यही नही सभी विभागों से रिक्त पदों का पूरा ब्यौरा लेकर जल्द से जल्द अधियाचन भेजने की बात भी सीएम धामी ने कही।

सीएम धामी ने कहा कि जिन विभागों में तदर्थ और आउटसोर्सिंग आदि के माध्यम से नियुक्तियां होनी हैं उनकी भर्ती प्रक्रिया में भी तेजी लायी जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा राज्य के युवाओं को रोजगार के पर्याप्त अवसर दिए जायेंगे। सीएम धामी ने कहा कि सभी भर्ती प्रक्रियाएं पूर्ण पारदर्शिता के साथ कराने की बात कहते हुए कहा कि भर्ती प्रक्रियाओं में अगर कोई भी गड़बड़ी के प्रयास करता है तो उसे सख्त सजा दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2025 तक उतराखंड को ड्रग्स फ्री राज्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को ड्रग्स फ्री उत्तराखंड बनाने के लिए 15 दिनों में संबंधित विभागों के साथ बैठक करने के निर्देश भी सीएम धामी ने दिए।

Related posts

बीजेपी जिलाध्यक्ष की उम्मीद— केन्द्रीय बजट( kendriya budget ) आत्म निर्भर भारत बनाने की ओर होगा अग्रसर

Newsdesk Uttranews

यूपी में बस और कार के बीच हुई जोरदार टक्कर, 4 की मौत

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा- पब्लिक स्कूल एजुकेशनल एंड फैलफेयर सोसायटी ने डीएम (DM) को किया सम्मानित

Newsdesk Uttranews