News-web

अल्मोड़ा में वनाग्नि से 4 वन कर्मियों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री धामी ने जताया दुख,मृतकों के परिजनों को 10 लाख की अनुग्रह राशि देने की घोषणा

Published on:

News

आज या​नि गुरूवार 13 जून को बिनसर वन्यजीव विहार में जंगल की आग की चपेट में आए 4 वनकर्मियों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना में झुलसे चार अन्य वनकर्मियों को तत्काल हल्द्वानी बेस अस्पताल में एयरलिफ्ट किये जाने को कहा।


मुख्यमंत्री धामी ने कहा घटना को बेहद हृदयविदारक बताते हुए कहा किर दुःख की इस घड़ी में उत्तराखंड सरकार वनकर्मियों के परिजनों के साथ खड़ी है। उन्होंने इस हादसे में झुलसकर घायल होने वाले चार वन्य कर्मियों को तत्काल हल्द्वानी बेस अस्पताल में एयरलिफ्ट करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

गंभीर घायलों को आवश्यकतानुसार उपचार हेतु हल्द्वानी से एम्स ऋषिकेश एयरलिफ्ट करने के भी निर्देश मुख्यमंत्री धामी ने दिए। इसके साथ ही मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपए की अनुग्रह धनराशि दिए जाने के निर्देश मुख्यमंत्री धामी ने दिए। मुख्यमंत्री के विशेष सचिव पराग मधुकर धकाते ने कहा कि घटना पर शासन पूरी नजर रखे हुए है।