Christmas and New Year

Almora- If you are planning for Christmas and New Year then know this rule

अल्मोड़ा, 24 दिसंबर 2020
अगर आप भी कहीं क्रिसमस, थर्टी फस्र्ट व न्यू ईयर (Christmas and New Year)
को लेकर पार्टी या अन्य समारोह के आयोजन का प्लान कर रहे है तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है।

(Christmas and New Year) प्रशासन ने पार्टी व अन्य समारोह के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए है। जिनके उल्लंघन पर वैधानिक कार्रवाई होगी।


उप जिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा की अध्यक्षता में आज जिला कार्यालय में समस्त अधिकारियों एवं होटल एसोशिएशन के पदाधिकारियों के साथ क्रिसमस (Christmas and New Year), थर्टीफस्ट व नव वर्ष के अवसर पर होने वाले सामुहिक कार्यक्रमों एवं पार्टी आयोजनों के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में निणर्य लिया गया कि वर्तमान में कोरोना महामारी के दृष्टिगत सभी व्यक्तियों द्वारा मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग किया जायेगा साथ ही सामाजिक दूरी रखी जायेगी और समय.समय पर सेनेटाईजर का प्रयोग किया जायेगा।

बैठक में उपजिलाधिकारी ने कहा कि कार्यक्रमों के दौरान कोविड-19 के सम्बन्ध में केन्द्र, राज्य सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी समस्त दिशा-निर्देशों एवं एसओपी का पूर्ण रूप से पालन किया जायेगा।


बैठक में निणर्य लिया गया कि उक्त तिथियों को होने कार्यक्रमों के दौरान आवश्यक पुलिस व्यवस्था सुनिश्चित करते हुये कसारदेवी में रात्रि गश्त कराये जाने, राात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे तक ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग वर्जित रहेगा शर्त के उल्लघंन किये जाने पर वैधानिक कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

अल्मोड़ा में गठित हुआ एजुकेशनल ट्रस्ट(educational trust), मेधावियों को मिलेगा लाभ

उक्त कार्यक्रमों के दौरान आयोजन स्थलों पर 100 से अधिक लोग एकत्रित नहीं होंगे तथा समस्त होटल, रिसोर्ट राात्रि 10 बजे के बाद पूर्ण रूप से बन्द किये जाएंगे। निर्देशों का उल्लघंन किये जाने पर सम्बन्धित के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा धीरेन्द्र चौधरी, अध्यक्ष होटल एसोशिएशन पूरन सिंह अधिकारी, सचिव हरीश चन्द्र जोशी, उपाध्यक्ष मोहन सिंह रायल, होटल एसोशिएशन के पूर्व अध्यक्ष राजेश बिष्ट सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/