आर्मी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया बाल दिवस और वार्षिक खेल दिवस, 13 सिख रेजीमेंट के कमांडिग आफिसर कर्नल हर्ष मिश्रा ने विजयी प्रतिभागियों को मेडल पहनाकर किया पुरस्कृत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा। आर्मी पब्लिक स्कूल में विगत वर्षों की भाॅंति इस वर्ष भी बाल दिवस बड़े हर्षोल्लास और उमंग के साथ मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता 13 सिख रेजीमेंट के कमांडिग आफिसर कर्नल हर्ष मिश्रा ने की।

new-modern

सुबह प्रार्थना सभा में विद्यालय के प्रधानाचार्य सुशील जोशी ने देश के पहले प्रधानमंंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु की मूर्ति पर माल्यार्पण करके कार्यक्रम का शुभांरभ किया। जिसके बाद शिक्षकों ने सुंदर गीत गाकर और कविताओं से बच्चों को जीवन में आगे बढने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही हास्य नाटक के माध्यम से बाल शरारतों को उजागर किया। प्रधानाचार्य जोशी ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया। इसके बाद आर्मी ग्राउंड में छात्रों के बीच 100, 200 तथा 400 मीटर की दौड़, गोला फेंक आदि विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसका मुख्य आकर्षक नर्सरी और केजी के बच्चों की ‘बनाना रेस‘ और ‘टाॅफी रेस‘ रही। जिसमें नन्हे—मुन्हे बच्चों ने अपनी नटखट अदाओं से सभी का मन मोह लिया। साथ ही बच्चों के अपनी कलाकारी और हुनर से हैरतअंगेज पिरामिड बनाकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया।

कार्यक्रम के बीच में बच्चों द्वारा ‘सारे जहाॅ से अच्छा हिंदोस्तां हमारा’ की धुन पर डंबल डांस किया। कार्यक्रम की समाप्ति पर मुख्य अतिथि 13 सिख रेजीमेंट के कमांडिग आफिसर कर्नल हर्ष मिश्रा ने विजयी प्रतिभागियों को मेडल पहनाकर पुरस्कृत किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुशील जोशी ने मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम को सुचारु रुप से संपन्न कराने के लिए पूरे विद्यालय परिवार को बधाई दी। अंत में बच्चों को मिष्ठान वितरित कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

प्रिय पाठको….
कुछ उत्तरा न्यूज के फेसबुक पेज की तकनीकी दिक्कत दूर कर दी गई है। आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। इसके लिए अपने फेसबुक एकाउंट से उत्तरा न्यूज(हिंदी में लोगो सहित) टाइप कर सर्च करें और इस पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें।
Click here to Like our Facebook Page

इसके अलावा आप उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

इसे भी पढ़े

https://uttranews.com/2019/11/14/after-all-who-is-making-almoras-bumper-market/