Join WhatsApp Group

News-web

बच्चों की हुई मौज, गर्मी की छुट्टियां बढ़ाई गई आगे, जाने अब कब तक खुलेगा स्कूल

Published on:

गर्मी की छुट्टियों को लेकर काफी समय से विद्यार्थियों को इंतजार था लेकिन अब बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब बच्चों की छुट्टियां बढ़ा दी गई है। जैसा कि सभी को पता है कि पूरे देश में भीषण गर्मी पड़ रही है जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बच्चों के लिए खुशखबरी सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि बच्चों की गर्मी की छुट्टियां आगे बढ़ा दी गई है और इसको लेकर जल्द ही आदेश जारी होगा।

कब से कब तक –

आपको बता दे की अभी तक गर्मी की छुट्टियां 15 मई 2024 से लेकर 1 जुलाई 2024 तक के लिए घोषित की गई थी लेकिन अब भीषण गर्मी के कारण इन छुट्टियों को बधाई जाने की भी घोषणा की जा सकती है। यह आदेश जल्द ही जारी होने का अंदेशा लगाया जा रहा है।

गर्मी की छुट्टियां आगे बढ़ाई जाएगी या नहीं इसको लेकर लाखों विद्या इंतजार कर रहे हैं। उनको बता दे की गर्मी की छुट्टियां 10 दिन आगे बढ़ाई जा सकती है।

कितने दिन और होगी –

गर्मी की छुट्टियां कितने दिन की और बढ़ाई जाएगी इसको लेकर अभी कोई फाइनल नोटिफिकेशन नहीं जारी किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि अभी छुट्टियां 15 जुलाई 2024 तक बढ़ाई जा सकती हैं।

गर्मी की छुट्टियों को लेकर सरकार भी जानती है कि इस बार की गर्मी अत्यधिक भीषण गर्मी है और ज्यादा गर्मी होने की वजह से गर्मी की छुट्टियां आगे बढ़ाई जाने की घोषणा की जा सकती है आपको बता दे की 15 जुलाई 2024 तक गर्मी की छुट्टियां आगे बढ़ाई जा सकती है जिसका नोटिफिकेशन जल्दी जल्दी कर दिया जाएगा ।