उत्तरा न्यूज
अभी अभी चम्पावत

Champawat :: एक हफ्ते से बाधित चल रही हल्द्वानी रीठा उत्तराखंड रोडवेज बस सेवा

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

ललित मोहन गहतोड़ी चम्पावत, 10 अक्टूबर 2021-
नवरात्र के दौरान त्योहारी सीजन में हल्द्वानी रीठा रोडवेज का संचालन बंद कर दिया गया है। इस रूट पर रोडवेज का संचालन बाधित होने से यहां चम्पावत, लोहाघाट और खेतीखान से रीठा और हल्द्वानी आने जाने वाले यात्री टैक्सी तथा प्राइवेट वाहनों में सफर करने को मजबूर हैं।

nitin communication

ठीक नवरात्र में एक हफ्ते से बाधित हल्द्वानी डिपो की हल्द्वानी से रीठासाहिब रोडवेज बस सेवा के बाधित चल रही है। इस रूट पर रोडवेज में सफर कर रहे यात्रियों का कहना है कि उनकी परेशानी को देखा वह अनदेखा कर रहा है।

उत्तराखंड परिवहन निगम के सेवारत कर्मचारियों गंगा सिंह, टीका शर्मा, दरबान सिंह, भगवान सिंह, दीपक,भगवान सिंह आदि ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से हल्द्वानी रीठा रोडवेज सेवा बाधित चल रही है।

ayushman diagnostics

रोडवेज लोहाघाट स्टेशन इंचार्ज मंजुल कुमार ने बताया कि रोडवेज वाहन सुबह हल्द्वानी से चलकर दोपहर लगभग 2 बजे तक लोहाघाट पहुंचकर यहां से दो बजकर 30 मिनट में रीठा के लिए रवाना कर दी जाती है। जो दूसरे दिन सुबह रीठा से लोहाघाट पहुंचकर पौने 10 बजे तक चम्पावत वाया हल्द्वानी के लिए रवाना कर दी जाती है।

आसपास के स्टेशन के यात्रियों को हो रही असुविधा


सुईं, बिशुंग, कर्णकरायत, सलना पुल, खेतीखान, पाटी, गर्सलेक और देवीधुरा के यात्रियों को भी इस राजकीय सेवा का संचालन बंद होने से ज्यादा दिक्कत हो रही है। इनमें से अधिकांश लोग रोजाना इस बस के सहारे सफर करते हैं। बस के समय के हिसाब से अपने अपने स्टेशनों तक पहुंचते हैं लेकिन बस नहीं आने से मायूस हो उठते हैं।

Related posts

विकास प्राधिकरण के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग,पिथौरागढ़ में विभिन्न संगठनों और आम लोगों ने प्राधिकरण को खत्म करने के लिए बुलंद की आवाज

Newsdesk Uttranews

coronavirus अल्मोड़ा अपडेट — रविवार को 32 नये मामले

Newsdesk Uttranews

गोविन्द बल्लभ पंत राष्ट्रीय हिमालयी पर्यावरण संस्थान में 26वीं वैज्ञानिक सलाहकार समिति की बैठक संपन्न (Scientific advisory committee meeting)

Newsdesk Uttranews