shishu-mandir

Champawat :: एक हफ्ते से बाधित चल रही हल्द्वानी रीठा उत्तराखंड रोडवेज बस सेवा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

ललित मोहन गहतोड़ी चम्पावत, 10 अक्टूबर 2021-
नवरात्र के दौरान त्योहारी सीजन में हल्द्वानी रीठा रोडवेज का संचालन बंद कर दिया गया है। इस रूट पर रोडवेज का संचालन बाधित होने से यहां चम्पावत, लोहाघाट और खेतीखान से रीठा और हल्द्वानी आने जाने वाले यात्री टैक्सी तथा प्राइवेट वाहनों में सफर करने को मजबूर हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

ठीक नवरात्र में एक हफ्ते से बाधित हल्द्वानी डिपो की हल्द्वानी से रीठासाहिब रोडवेज बस सेवा के बाधित चल रही है। इस रूट पर रोडवेज में सफर कर रहे यात्रियों का कहना है कि उनकी परेशानी को देखा वह अनदेखा कर रहा है।

उत्तराखंड परिवहन निगम के सेवारत कर्मचारियों गंगा सिंह, टीका शर्मा, दरबान सिंह, भगवान सिंह, दीपक,भगवान सिंह आदि ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से हल्द्वानी रीठा रोडवेज सेवा बाधित चल रही है।

रोडवेज लोहाघाट स्टेशन इंचार्ज मंजुल कुमार ने बताया कि रोडवेज वाहन सुबह हल्द्वानी से चलकर दोपहर लगभग 2 बजे तक लोहाघाट पहुंचकर यहां से दो बजकर 30 मिनट में रीठा के लिए रवाना कर दी जाती है। जो दूसरे दिन सुबह रीठा से लोहाघाट पहुंचकर पौने 10 बजे तक चम्पावत वाया हल्द्वानी के लिए रवाना कर दी जाती है।

आसपास के स्टेशन के यात्रियों को हो रही असुविधा


सुईं, बिशुंग, कर्णकरायत, सलना पुल, खेतीखान, पाटी, गर्सलेक और देवीधुरा के यात्रियों को भी इस राजकीय सेवा का संचालन बंद होने से ज्यादा दिक्कत हो रही है। इनमें से अधिकांश लोग रोजाना इस बस के सहारे सफर करते हैं। बस के समय के हिसाब से अपने अपने स्टेशनों तक पहुंचते हैं लेकिन बस नहीं आने से मायूस हो उठते हैं।