shishu-mandir

चम्पावत में पुलिस और पत्रकारों के बीच गतिरोध जारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

कार्यवाही की मांग को लेकर पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन

new-modern
gyan-vigyan

चम्पावत से नकुल पंत की रिपोर्ट

saraswati-bal-vidya-niketan

चम्पावत।  विगत 4 सितंबर को पत्रकारों को ट्रिपल मर्डर की कवरेज से रोकना तथा अभद्रता करने ओर 7 दिन बीतने के बाद कोई कार्यवाही नही हो पाने के विरोध मे नेशनल लिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की चंपावत इकाई द्वारा उप जिलाधिकारी लोहाघाट के माध्यम से मुख्यमंत्री  और पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड   को इस संबंध में ज्ञापन दिया गया । सभी पत्रकारों का कहना है कि उनके आत्म सम्मान को ठेस पहुंची है तथा जब तक पुलिस अधीक्षक चम्पावत द्वारा जिले भर के पत्रकारों से सामूहिक माफी नही मांग लेते वह चुप बैठने वाले नही हैं। ज्ञापन देन वालो में जिला इकाई के अध्यक्ष जगदीश राय, नवल जोशी कमलेश भट्ट मनोज राय सूरज बोहरा, आशीष पांडे आदि शामिल रहे।

क्या है मामला

स्वतंत्र मीडिया शब्द की कल्पना करना कुछ भयभीत और डराने वाली है। तिहरे हत्याकांड की घटना और साहब का भड़कना आखिर क्या बयां कर रहा है?कि पत्रकारों की सुरक्षा इन लोगों के भरोसे चल पाएगी। विगत 4 सितंबर को चंपावत जिले में चल्थी के सीलयाड गांव के उदाली तोक में ट्रिपल मर्डर की कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ चंपावत पुलिस अधीक्षक द्वारा अभद्रता करने और कवरेज करने से मना करने का आरोप लगा था। इस मामले में नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट तथा चंपावत जिले के समस्त पत्रकारों अन्य जिलों के पत्रकार संगठनों ने मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड से कार्यवाही करने की मांग की थी।

यह भी पढ़े

http://uttranews.com/2018/09/11/champawat-me-patrakaro-ke-sath-abhadrta-ke-viridh-me-pithogarh-ke-patrakaro-me-bhi-rosh/