shishu-mandir

uttarakhand breaking- जंगल में चारा लेने गई महिला को गुलदार ने बनाया निवाला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
प्रतीकात्मक फोटो— उत्तरा न्यूज
Screenshot-5

उत्तराखंड के चंपावत जिले में जंगल में चारा लेने गई महिला को गुलदार ने अपना निवाला बना डाला। घटना आज सुबह चंपावत वन प्रभाग के बूम रेंज में हुई। गुलदार का निवाला बनी महिला गांव के स्कूल में भोजनमाता का कार्य करती थी।

new-modern
gyan-vigyan


रविवार सुबह के वक्त सूखीढांग क्षेत्र में धूरा गजार गांव निवासी 39 वर्षीय चंद्रावती शर्मा पत्नी प्रकाश चंद्र शर्मा अपने गांव की दो महिलाओं के साथ जंगल से चारा लेने के लिए गई। चारे के लिए यह तीनों अपने घर से लगभग 3 किलोमीटर दूर पूर्वी छीनी कंपार्टमेंट एक के जंगल में पहुंची। यहां घात लगाए बैठे गुलदार ने महिला को दबोच लिया।उसके साथ गई महिलाओं ने भागकर किसी तरह से अपनी जान बचाई लेकिन चंद्रावती इतनी खुशकिश्मत नही थी और गुलदार ने उसे सिर को धड़ से अलग कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan


इधर चंद्रावती के साथ गई महिलाओं ने भागकर गांव के अन्य लोगों को इसकी सूचना दी। लोग महिला को ढूंढने निकले,वही सूचना मिलने पर बूम रेंज के वन क्षेत्राधिकारी गुलजार हुसैन भी टीम के साथ पहुंचे। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही चंद्रावती का शव बरामद हुआ।
वन क्षेत्राधिकारी गुलजार हुसैन ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल टनकपुर भेजा गया है।


महिला का शव लाने में करनी पड़ी मशक्कत
जिस जगह पर यह घटना हुई वह मुख्य सड़क से लगभग 8 किलोमीटर दूर है और महिला के शप को सड़क तक लाने में खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा।