shishu-mandir

बड़ी खबर : CDS बिपिन रावत, उनकी पत्नी संग अन्य 12 शव ला रही एम्बुलेंस का एक्सीडेंट,पहाड़ से टकराई एम्बुलेंस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बुधवार 8 अक्टूबर को कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर क्रैश में देश के पहले CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत कुल 13 लोगों की मृत्यु हुई और ग्रुप कमांडर वरुण सिंह का इलाज चल रहा है । आज इन सभी 13 शवों को वेलिंगटन से मद्रास रेजिमेंटल सेंटर लाया जा रहा था,लेकिन रास्ते में एम्बुलेंस का एक्सीडेंट हो गया।

new-modern
gyan-vigyan


एक्सीडेंट का शिकार हुई एम्बुलेंस

saraswati-bal-vidya-niketan


गुरुवार सुबह देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों के शवों को वेलिंगटन से मद्रास रेजिमेंटल सेंटर ले जाया जा रहा था।लेकिन तभी काफिले में शामिल एक एंबुलेंस का संतुलन बिगड़ गया और वह पहाड़ी से जाकर टकरा गई। मद्रास रेजिमेंटल सेंटर से इन पार्थिव शरीरों को सुलूर एयरबेस ले जाया जाना था।


सभी लोग सुरक्षित


मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में किसी भी व्यक्ति को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई है और सभी सुरक्षित है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आ रहा है जिसमें कुछ पुलिस वाले चोटिल नजर आ रहे है। यह हादसा मद्रास रेजिमेंटल सेंटर से सुलूर एयरवेज के बीच में पड़ने वाले मेट्टूपल्यम के पास हुआ है। आपको बता दें कि आज शाम तक सभी मृतकों के पार्थिव शरीरों को सुलूर एयर बेस से दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा।