पिथौरागढ़ जिला पंचायत अध्यक्ष के पति के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, जिला पंचायत के इंजीनियर ने लगाया धमकाने का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच जिला पंचायत पिथौरागढ़ से एक हंगामेदार खबर सामने आई है। आरोप है कि जिला पंचायत पिथौरागढ़ की अध्यक्ष के पति तथा पूर्व कार्यकारी जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र बोहरा ने जिला पंचायत के इंजीनियर अनिल जोशी पर कुछ पत्रावलियों पर जबरन दस्तखत करने का दबाव बनाने की कोशिश की और धमकाया।

new-modern


जिस पर इंजीनियर जोशी ने मामले की शिकायत कोतवाली में की, जिसमें कहा गया है कि वीरेंद्र बोहरा उन पर कुछ पत्रावलियों पर दस्तखत करने के लिए दबाव बना रहे हैं, जबकि पत्रावली अभी पूरी नहीं हैं। इंजीनियर जोशी वर्तमान में सेक्टर मजिस्ट्रेट के तौर पर भी कार्य देख रहे हैं।

गौरतलब है कि जिला पंचायत पिथौरागढ़ के अपर मुख्य अधिकारी के पास वर्तमान में जिला पंचायत पौड़ी का भी प्रभार है। उनकी अनुपस्थिति में अपर मुख्य अधिकारी का काम इंजीनियर जोशी देख रहे हैं।


वहीं कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच उप निरीक्षक शंकर सिंह रावत को सौंपी गई है। दूसरी ओर पूर्व जिपं अध्यक्ष वीरेंद्र बोहरा का कहना है कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। अभियंता आम जनता के हितों से जुड़े मामलों को लटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रहे हैं। ऐसे में लोगों के काम नहीं होने से वह उनसे जवाब मांग रहे हैं।