अल्मोड़ा— नशा कहे या सनक,कार चालक ने रात में दुपहिया वाहनो को मारी टक्कर और हो गया फरार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा में रात के समय एक कार चालक ने सड़क के किनारे पार्क किये गये तीन दुपहिया वाहनो को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार लेकर वहां से भाग निकला। यह तीनो स्कूटी सड़क के एकदम किनारे में थी और कार चालक के कार को एकदम किनारे लाने से लगता है कि वह नशे में था।

holy-ange-school


मामला अल्मोड़ा के कपीना मोहल्ले का है, यहां एडाद्यो फनीर्चर से दस कदम आगे दीपक कार्की के मकान के सामने कुछ लोगों ने अपनी स्कूटी पार्क की थी। रात को लगभग 10:37 कके आसपास स्टेशन की ओर से एक तेज रफ्तार कार आती है और रोड के किनारे खड़ी 3 स्कूटी को टक्कर मार दी। इनमें से एक स्कूटी बीच रोड में आ गयी और टक्कर के बाद कार चालक ने थोड़ा सा कार पीछे की और वहां से नौ दो ग्यारह हो गया।

ezgif-1-436a9efdef


कपीना मोहल्ले में किराये में रहने वाले जुगल किशोर पाण्डे ने बताया कि इस बाबत पुलिस को एफआईआर दे दी गयी है।उन्होने बताया कि तीनो स्कूटी को नुकसान पहुंचाने के बाद कार चालक वहा से भाग निकला और इसके बाद एक ट्रक वहां फंस गया और उसने स्कूटी को किनारे किया तब तक मोहल्ले के लोग वहां पहुंच चुके थे।

जुगल किशोर पाण्डे ने बताया कि कार चालक ने स्कूटी संख्या यूके 01 बी 8510,यूके 01ए 6481 तथा यूके01सी 1563 को टक्कर मार दी और तीनो स्कूटी में काफी नुकसान हुआ है। पूजा कनवाल की स्कूटी संख्या यूके 01 बी 8510 में ज्यादा नुकसान हुआ है। जुगल किशोर पाण्डे की स्कूटी यूके01सी 1563 में बैकलाइट,साइट पैनल क्षतिग्रस्त हुआ है। जबकि स्कूटी संख्या यूके 01ए 6481 भी क्षतिग्रस्त हुई है।


इधर लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह के नेतृत्व में सुबह लोग थाने में पहुंचे और लिखित तहरीर सौंपी। तहरीर में कार चालक को पकड़ने और जाखनदेवी में रात्रि गश्त लगाने की मांग की गई हैं।

देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Pramod Joshi (@uttranews)

Joinsub_watsapp