Join WhatsApp Group

News-web

बिनसर सेंचुरी अग्निकांड के हताहतों की याद में अल्मोड़ा में निकाला कैंडल मार्च

By editor1

Published on:

Candle march taken out in Almora in memory of the casualties of Binsar Century fire

अल्मोड़ा, 15 जून 2024- विभिन्न सामाजिक संगठनों के आवाहन पर अल्मोड़ा में कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें बिनसर में अग्निकांड में हताहत हुए कर्मचारियों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई ।


यह कैंडल मार्च गांधी पार्क अल्मोड़ा से शिखर तिराहा बीसी जोशी पार्क तक निकला जिसमें विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने भाग लिया और अपने विचार रखे।

IMG 20240615 WA0012


इस अवसर पर अध्यक्ष कुमाऊँ मंडल एक्स पैरामिलेट्री फोर्स मनोहर सिंह नेगी ,स्वच्छ अल्मोड़ा संस्था के वैभव जोशी ने कार्यक्रम के आवाहन में भूमिका निभाई इस कार्यक्रम में राष्ट्र नीति संघ के प्रमुख विनोद तिवारी पहुंचे जहां उन्होंने कार्यक्रम का संचालन किया और अपने वक्तव्य के दौरान यह स्पष्ट कहा कि बिनसर सेंचुरी में मृतकों को शहीद का दर्जा दिया जाए उनके परिवार को जनों को सरकारी नौकरी दी जाए और एक करोड रुपए का मुआवजा दिया जाना चाहिए।


इस कार्यक्रम में ब्रह्माकुमारी संस्था के विभिन्न महिला कार्य करती शामिल भी जिन्होंने शहीदों के प्रति गहरी श्रद्धांजलि व्यक्त की और शहीदों के लिए हर संभव मदद सरकार से करने की मांग की।
इस कार्यक्रम में ग्रीन हिल्स संस्था की संयोजक वसुधा पंत ने मृतकों को श्रद्धांजलि दी।


इस कार्यक्रम में कई वक्त जिन्होंने अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी और सरकार से मांग की कि जो भी संभव इन कर्मियों के परिवार के लिए हो उसे किया जा सके किया जाना चाहिए।


इस कार्यक्रम में भूपेंद्र वाल्दिया, डॉक्टर जेसी दुर्गापाल, सामाजिक कार्यकर्ता भुवन जोशी, दीपू लोहनी, कृपाल सिंह, रजनीकांत, दीवान सिंह, उमा भट्ट, वसुधा पंत,भावना तिवारी ,लता पांडे सुनीता, पांडे मंजू जोशी, पुष्पा तिवारी ,देवकी बिष्ट ,कमला , राधिका शाह, पुष्पा नीमा जोशी ,गीता अधिकारी कमल वर्मा आदि शामिल हुए।