Join WhatsApp Group

News-web

हमे एक साथ जलाना अकेले मत छोड़ना…. तीन महीने बाद दोनों की मौत, आपको भी रुला देगी यह लव स्टोरी

राजस्थान के पाली जिले निवासी एक कपल ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को दोनो की फोन पर कुछ देर के लिए बात हुई। जिसके बाद पत्नी ने अपने पीहर में फांसी लगा ली। उसके परिवार ने उसके पति को फोन किया तो उस समय वह ट्रक चला रहा था।उसने फोन सुना और उसके बाद ट्रक को सड़क किनारे खड़े किया और जहां था वहीं पर फांसी लगा ली। चंद मिनटों में कई सालों की दोस्ती, प्यार और तीन महीने की शादी का अंत हो गया।दरअसल सीकर जिले निवासी ट्रक ड्राइवर जीवराज सिंह और सोनम कंवर की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी।

दोनो कई महीनों से प्यार में थे और उसके बाद दोनो ने शादी कर ली थी। पाली जिले की सोजत थाना पुलिस ने बताया कि जीवराज सिंह सीकर के लक्ष्मणगढ़ का रहने वाला था। उसकी उम्र करीब 45 साल थी। कुछ समय पहले उसकी पहली पत्नी का निधन हुआ था। जिसके बाद वह सीकर निवासी सोनम कंवर के संपर्क में आया था। दोनो कई महीनों से एक दूसरे को जानते थे और प्यार में थे।कुछ दिन पहले सोनम अपने पीहर चली गई थी और उधर जीवराज सिंह ट्रक लेकर रवाना हो गया था। वह जालोर जिले से ग्रेनाईट भरकर राज्य के बाहर जा रहा था।

शुक्रवार को उसकी बात अपनी पत्नी से हुई थी, दोनो में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और बाद में सोनम ने फोन काट दिया। कुछ देर के बाद सोनम के परिवार ने जीवराज को फोन मिलाया और कहा कि सोनम ने तुम्हारे कारण सुसाइड कर लिया।जीवराज यह सुनकर अंदर से पूरी तरह टूट गया था और उसने अपना फोन नोट रिचेबल कर लिया। वही सोनम की मौत की सूचना जीवराज के बड़े भाई को मिली तो उसने छोटे भाई जीवराज को फोन मिलाया लेकिन फोन नहीं लगा। जिसके बाद उसके भाई ने उसने आखिरी लोकेशन सर्च की तो पता चला कि ट्रक पाली जिले में है।

वहां की पुलिस से संपर्क किया और पुलिस को जगह के बारे में जानकारी दी। शनिवार को पुलिस ने ट्रक तलाश की लेकिन ट्रक चालक फंदे पर लटका मिला।मृतक के पास सुसाइड नोट मिला, उसमें लिखा था कि मेरी सोनू मुझे छोड़कर चली गई। हमने हमेशा साथ रहने का वादा किया था। लेकिन अब हमे एक साथ जलाना। अकेला मत छोड़ देना। परिवार ने दोनो का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया है। सोनम के परिवार वालों ने जीवराज के परिवार पर दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।