shishu-mandir

Jio Mart पर बंपर सेल हुआ शुरू मिलेगी 80% तक की भारी छूट, जल्दी देखें सारी डिटेल्स वरना रह जाएंगे पीछे

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

त्योहारों का महा सीजन चल रहा है ऐसे में खरीदारी हर किसी की जोरों शोरों पर है हर कोई सेल ढूंढ रहा है हर कोई डिस्काउंट चाहता है ऐसे में आप सबके लिए खुशखबरी है। जियोमार्ट इस दिवाली अपने सभी ग्राहकों की शॉपिंग की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप बनने के लिए तैयार है। ग्राहक गॉसरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, फैशन और लाइफस्टाइल, ब्यूटी, एफएमसीजी और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स पर 80% तक की बचत कर सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

भारत के प्रमुख ई-मार्केटप्लेस में से एक रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट ने आगामी फेस्टिवल सीजन के लिए अपने महीने भर चलने वाले फेस्टिवल फिएस्टा के रोल-आउट की घोषणा की फेस्टिवल सीजन सेल 23 सितंबर से शुरू होकर 23 अक्टूबर, 2022 तक चलेगी। जियोमार्ट इस दौरान दो सेल्स ‘त्योहार रेडी सेल’ और ‘बेस्टिवल सेल’ की मेजबानी करेगा।
80% तक की बचत कर सकते हैं ग्राहक।

ग्राहक ग्रॉसरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एंड किचन, फैशन और लाइफस्टाइल, ब्यूटी, एफएमसीजी और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स पर 80% तक की बचत कर सकते हैं।

जियोमार्ट इस दिवाली अपने सभी ग्राहकों की शॉपिंग की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप बनने के लिए तैयार है। महीने भर चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान ऑफर की भरमार होगी। जियोमार्ट अपने ग्राहकों को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) डेबिट कार्ड पर एडिशनल ऑफर भी प्रदान करेगा।

ऐप पर लिमिटेड पीरियड की ‘फ्लैश डील’ ग्राहक ऐप पर लिमिटेड पीरियड की ‘फ्लैश डील’ देख सकते हैं। कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्ट एचडी टीवी, स्मार्टफोन, मोबाइल एक्सेसरीज आदि पर एक्सक्लूसिव डील उपलब्ध होगी। ब्रांडेड प्रोडक्ट्स के साथ-साथ रिलायंस रिटेल के स्वामित्व वाले ब्रांड जैसे रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स पर एडिशनल ऑफर्स होंगे।

SBI डेबिट कार्ड पर ऑफर
एसबीआई बैंक डेबिट कार्ड का उपयोग करके हर मिनट एडिशनल 10% कैशबैक प्राप्त करें। इसके लिए ऑर्डर मूल्य कम से 1000 रुपये का होना चाहिए।