shishu-mandir

दिवाली का बंपर धमाका अगर आप भी 50 इंच का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो जल्दी पढ़ें ये खबर

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

त्योहारों का महीना चल रहा है और ऐसे में हर घर में खरीदारी जोरों शोरों पर होती है। आजकल लोग ऑनलाइन शॉपिंग ज्यादा पसंद कर रहे हैं तो इसलिए आज हम आपको बताएंगे स्मार्ट टीवी पर लगे सेल के बारे में, जी हां अगर आप 50 इंच का स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो शाओमी की दिवाली सेल आपके लिए ही है। इस सेल में आप Xiaomi Mi TV 5X 50 को 25 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

इस टीवी की MRP 59,999 रुपये है। सेल में इसकी कीमत घट कर 39,999 रुपये हो गई है। टीवी खरीदने के लिए अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर को मिला कर टीवी पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 25 हजार रुपये तक का हो जाता है। सेल में कुछ चुनिंदा बैंक के कार्ड्स पर 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Mi TV 5X 50 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
टीवी में कंपनी 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 50 इंच का 4K HDR डिस्प्ले दे रही है। रिएलिटी फ्लो फीचर के साथ आने वाले इस डिस्प्ले में डॉल्बी विजन और HDR10+ सपोर्ट भी दिया गया है। टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी को और शानदार बनाने के लिए इसमें विविड पिक्चर इंजन 2 भी मौजूद है। दमदार साउंड के लिए टीवी में आपको 40 वॉट का स्पीकर सिस्टम मिलेगा। घर में थिएटर जैसा फील देने के लिए इसमें डॉल्बी ऐटमॉस और डीटीएस-एचडी सपोर्ट भी दिया गया है।

: Realme की धमाकेदार फेस्टिव सेल, 5G फोन पर 6 हजार रुपये का डिस्काउंट, 8 अक्टूबर तक ऑफर

शाओमी का यह टीवी 2जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। यह क्वॉड-कोर A55 CPU पर काम करता है। बिल्ट-इन क्रोमकास्ट वाले इस टीवी में ओएस के तौर पर पैचवॉल के साथ ऐंड्रॉयड 10 दिया गया है। टीवी में गूगल असिस्टेंट भी मौजूद है, जो एलेक्सा के साथ भी काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन HDMI 2.1, 2 USB पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac (2×2 MIMO) और ब्लूटूथ 5.0 मौजूद है।