shishu-mandir

बुल्स् जिम के तीन बॉडी बिल्डरों को राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग में तीन पदक

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

पिथौरागढ़। बुल्स जिम के बॉडी बिल्डरों ने राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग और मैंस फिजिक प्रतियोगिता में तीन पदक जीते हैं। उनकी इस उपलब्धि पर जिले में खुशी की लहर है।

new-modern
gyan-vigyan

काशीपुर में शनिवार को आयोजित बॉडी बिल्डिंग और मैंस फिजिक प्रतियोगिता में मुकेश रावल ने 55किग्रा और रणवीर कंबोज ने 65किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण पदक और दीपक जोशी ने रजत पदक जीता।

saraswati-bal-vidya-niketan

देवराज भंडारी ने मैंस फिजिक ओपन में नौवां स्थान प्राप्त किया है। प्रदर्शन के आधार पर मुकेश, रणवीर, दीपक, देवराज और बुल्स जिम के कोच दीवान स‌िंह का चयन अगले माह दिसंबर में लुधियाना में होने वाली मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के लिए हुआ है। बुल्स जिम के कोच एवं अंतरराष्ट्रीय बॉडी बिल्डर दीवान स‌िंह खोलिया ने बताया कि चारों मिस्टर प्रतियोगिता की तैय‌ारियों के लिए जुट गए हैं। उन्होंने कहा क‌ि मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में निश्चित तौर पर ‌सीमांत जिले के बॉडी बिल्डर देश में अपना नाम रोशन करेंगे। उनकी इस उपलब्धि पर मिस्टर कुमाऊं गौरव पांडेय, सामाजिक कार्यकर्ता दीपक लुंठी, नितिन राठौर, पंकज भट्ट, हरीश जोशी, हरीश, गौरव पुनेठा, लोके कन्याल, अक्षय भट्ट, सलमान खान, ऋतिक सामंत, प्रियांशु भट्ट, मुकुल, संदीप वर्मा आदि ने खुशी जताई है।