Congress angry over Bsnl’s broadband service plight

अल्मोड़ा,17जुलाई- कांग्रेस ने बीएसएलएल (bsnl)की लचर हो चुकी ब्राँडबैंड सेवा पर कड़ी नाराजगी जताई है.

bsnl


ब्राँडबैण्ड सेवा को अविलम्ब दुरूस्त करने की मांग को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीएसएनएल (bsnl) अधिकारियों को ज्ञापन दिया.और 15 दिनों के भीतर इस सेवा को दुरुस्त नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी.


अल्मोड़ा के कांग्रेसजनों ने शुक्रवार को bsnl के एसडीओ को ज्ञापन सौंपा.
इस अवसर पर कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला ने कहा कि बीएसएनएल की ब्राँडबैंड सेवा अल्मोड़ा में आए दिन बाधित रहती है.जनता लगातार इसकी शिकायत विभाग से करती है पर ऐसा प्रतीत होता है कि कोई सुनने वाला नहीं है.

उन्होंने कहा कि विगत 15 दिनों से अल्मोड़ा में ब्राँडबैंड सेवा बिल्कुल ध्वस्त पड़ी है,विभाग द्वारा जो प्लान उपभोक्ताओं को दिए गये हैं उन प्लानों की दस प्रतिशत ब्राऊजिंग स्पीड भी विभाग उपभोक्ताओं को उपलब्ध नहीं करा पा रहा है.
उन्होंने कहा कि ब्राँडबैंड के काम नहीं करने से जहां एक ओर कार्यालयों में काम प्रभावित हो रहा है वहीं दूसरी ओर लाकडाऊन के इस विपरीत समय में विधार्थियों को भी आनलाईन पठन-पाठन करने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि जहां एक ओर प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर बीएसएनएल ब्राँडबैंड की लचर व्यवस्था उपभोक्ताओं को परेशान कर रही है.

कांग्रेसजनों ने कहा कि यदि 15 दिन के भीतर बीएसएनएल ने अपनी ब्राँडबैंड सेवा को दुरुस्त कर प्लान के हिसाब से स्पीड उपभोक्ताओं को उपलब्ध नहीं करवाई तो अल्मोड़ा के कांग्रेसजन लामबंद होकर सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे.

ज्ञापन देने वालों में कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, जिला सचिव दीपांशु पांडे,सेवादल प्रदेश ध्वजप्रभारी संजय दुर्गापाल,गीता मेहरा,अरविन्द रौतैला,अनिल कुमार,राबिन भन्डारी,देवेन्द्र बिष्ट सहित दर्जनों कांग्रेसजन उपस्थित थे.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw