ब्रेकिंग न्यूज: किताबें खरीदने बाजार गई पांचवीं की छात्रा की ट्रक के चपेट में आने से दर्दनाक मौत, लहूलुहान बेटी को देखकर पिता हुआ बेहोश— मचा कोहराम

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

डेस्क। देहरादून हाईवे स्थित सहसपुर बाजार में ट्रक की चपेट में आने से एक पांचवीं कक्षा की छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है।

ezgif-1-436a9efdef

घटना आज दोपहर करीब 3 बजे की है। कक्षा पांच में पढ़ने वाली छात्रा महविश (12) पुत्री अफजाल निवासी लक्ष्मीपुर अपने पिता और अपने छोटे भाई के साथ किताबें खरीदने के लिए सहसपुर बाजार गई थी। किताबें खरीदने के बाद अफजाल ने सड़क किनारे स्कूटर खड़ा किया और वह अपने दोनों बच्चों को स्कूटर में बैठाकर पास की दुकान में सामान खरीदने चले गया।

इसी दौरान सामने से आ रहे एक बेकाबू ट्रक का पिछला हिस्सा स्कूटर में टकरा गया। जिसमें महविश व उसका भाई दोनों छिटक गए। इसी दौरान म​हविश ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गई और ट्रक ने उसे बुरी तरह कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। ज​बकि भाई सड़क किनारे छिटक पड़ा।

इस घटना से आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। चालक ट्रक को वहां खड़ा कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष राजीव रौथाण का कहना है कि ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

महविश कक्षा पांच की छात्रा है। आरडी एकेडमी शंकरपुर में पढ़ती थी। घर में महविश और उसका एक छोटा भाई है। स्कूल से महविश से कोर्स की कोई किताब मंगाई गयी। जिसके लिए वह शुक्रवार को दोपहर में अपने पिता और भाई के साथ किताब खरीदने सहसपुर गई थी।

बेटी का शव देख बेहोश हुआ पिता


सड़क में पड़ी लहूलुहान बेटी को देख पिता अफजाल फूट—फूट कर रोने लगा। किसी तरह वहां खड़े लोगों ने उसे संभाला। इस असहनीय दर्द के दौरान वह मूर्छित हो पड़ा। इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतका की मां बेसुध हो गई। इस दर्दनाक घटना ने हर किसी के आंखों को नम कर दिया।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9412976939,9456732562, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे।
आप इस लिंक पर क्लिक कर हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते है। https://t.me/s/uttranews1
आप हमारे टविटर पेज से जुड़कर फीड प्राप्त कर सकते है। https://twitter.com/uttra_news?lang=en
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp