ब्रेकिंग न्यूज: दशहरा महोत्सव में हुई मारपीट का मामला पहुंचा कोतवाली, पीड़ितों ने पुलिस को सौंपी तहरीर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। दशहरा महोत्सव के अवसर पर बीते मंगलवार की देर शाम यहां कचहरी बाजार में हुई मारपीट मामले को लेकर पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर सौंपी है। तहरीर के बाद पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी कोतवाली बुलाया। जहां दोनों से पूछताछ जारी है।

holy-ange-school


मंगलवार देर शाम नगर की मुख्य बाजार से लोग गाजे बाजे के साथ रावण परिवार के पुतले ले जा रहे थे। इसी दौरान कचहरी बाजार के पास दो पक्षों में विवाद खड़ा हो गया। देखते ही देखते मामला मारपीट में बदल गया। इस दौरान जाखनदेवी निवासी जगदीश मेहता तथा कचहरी बाजार निवासी मोहम्मद निशाद व मुद्दसर के सिर व अन्य जगह काफी चोटे आयी है। पुलिस ने देर शाम दोनों का​ जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया।

ezgif-1-436a9efdef


इधर बुधवार यानि आज शाम मामले में पीड़ित पक्ष के लोग कोतवाली पहुंचे जहां दोनों ने कोतवाली में तहरीर सौंप कर मामले में कार्यवाही करने की मांग की है। दूसरे पक्ष को कोतवाली बुलाकर पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान कांग्रेस व भाजपा के कई नेता भी कोतवाली पहुंचे। ​बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले युवकों ने एक महिला से भी अभद्रता की। साथ ही पुलिसकर्मी से भी नोंकझोंक हुई। खबर लिखे जाने तक कोतवाली में दोनों पक्षों से पुलिस की पूछताछ जारी थी। इधर कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने मामले में तहरीर आने से मना किया है।

Joinsub_watsapp