shishu-mandir

ब्रेकिंग — लॉक डाउन(Lock Down) के उल्लंघन पर विशाल मेगा मार्ट के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Lock Down 4.0

new-modern
gyan-vigyan

रुद्रपुर, 08 मई 2020
उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में लॉक डाउन(Lock Down) के नियमों का उल्लंघन करना ​मेगा मार्ट(Mega Mart) के स्वामी को महंगा पड़ गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस के मुताबिक अनुमति न होने के बाद भी रुद्रपुर में विशाल मेगा मार्ट (Mega Mart) के स्वामी ने बीते 3 मई को मार्ट खुलवा दिया था. मार्ट खुलने के सूचना पर खरीदारी के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी इस दौरान लॉक डाउन (Lock Down) व फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

इसकी शिकायत व्यापारियों ने पुलिस से की थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में सामने आए तथ्यों के बाद पुलिस ने शुक्रवार यानि आज विशाल मेगा मार्ट के स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आगामी 17 मई तक देशव्यापी लॉक डाउन (Lock Down) घोषित किया गया है. हालांकि, शाम 4 बजे तक लोगों को ढील दी गई है.

शासन की ओर से शॉपिंग माल, होटल, नाई की दुकान आदि पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया हुआ है. लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग नियमों की अनदेखी कर रहे है. इधर पुलिस भी लॉक डाउन (Lock Down) का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस पैनी नजर रखे हुए है.