shishu-mandir

Breaking- खैरना बाजार क्षेत्र के इस हिस्से को बनाया गया माइक्रो कंटेंमेंट जोन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हिमानी बोहरा
खैरना/गरमपानी, 28 अप्रैल 2021- Breaking- कोविड की दूसरी लहर अब धीरे-धीरे पहाड़ी क्षेत्रों में भी अपने पैर पसार चुका है इधर खैरना बाजार में प्रशासन ने कंटेंटमेंट जोन बना दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

अब नैनीताल जनपद के ग्रामीण क्षेत्रो में भी संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने लगा है। बेतालघाट ब्लॉक में भी संक्रमितों की संख्या बढ़ने के चलते बुधवार को एसडीएम विनोद कुमार के द्वारा कांडपाल हार्डवेयर से खैरना टीआरसी तक माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। खैरना बाजार में लगातार कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अब संक्रमितो का बढ़ता आंकड़ा 31 तक पहुंच चुका है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

Almora Breaking- कोरोना (Corona) से 3 और मौत, 40 लोग गवा चुके है जान

Breaking- 20 लीटर कच्ची शराब के साथ एक दबोचा, केस दर्ज

कोरोना के संक्रमितों की बढ़ती हुई संख्या से अब प्रशासन ने खैरना क्षेत्र के एक हिस्से को माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बनाने का निर्णय लिया है। माइक्रो कंटेनमेंट जोन के तहत आने वाले करीब सौ परिवारों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है।

प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। एसडीएम विनोद कुमार ने बताया कि खैरना बाजार क्षेत्र में कांडपाल हार्डवेयर से खैरना टीआरसी तक क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया गया हैं। जिसके चलते माइक्रो कंटेनमेंट जोन में सभी दुकानें बंद रहेंगी। वहीं एसडीएम विनोद कुमार के अनुसार माइक्रो कंटेनमेंट जोन में सेंपलिंग तेज करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

यह भी पढ़े….

Uttarkhand- 24 घंटे में आए कोरोना (corona) के 6054 मामले 108 की मौत

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw