shishu-mandir

ब्रेकिंग : चुनाव प्रचार के दौरान अल्मोड़ा में ​लोधिया के पास भाजपा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तीखी नोंक झोेंक — मित्र पुलिस को नही लगी भनक

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। चुनाव से ठीक पहले भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये। गांव के वरिष्ठ लोगों के बीच बचाव करने के बाद ही मामला शांत हुआ।

saraswati-bal-vidya-niketan


जानकारी के मुताबिक खत्याड़ी जिला पंचायत सदस्य पद पर कांग्रेस स​मर्थित उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ लोधिया के पास बर्शिमी गांव में पहुंचे तो पहले से वहां मौजूद भाजपा समर्थित उम्मीदवार नंदन राम आर्या और उनके समर्थकों ने उनका रास्ता रोका। हालात इतने बिगड़ गये थे कि गांव के वरिष्ठजनों के बीच बचाव करने के बाद ही मामला शांत हुआ।

इसके बाद अनुसूचित जाति बस्ती में भी दोनों पक्षों के बीच काफी वाद विवाद हुआ। यहां भी किसी तरह से मामला शांत हुआ। हैरत की बात यह है कि घटनास्थल से केवल 500 मीटर की दूरी पर लोधिया पुलिस चौकी है और पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। लगभग 1 से डेढ़ घंटे तक तनाव की स्थिति रहने के बाद भी पुलिस बीच बचाव या मौके या जायजा लेने नही पहुंची। कांग्रेस प्रत्याशी महेश चन्द्र और उनके समर्थकों के वहां से लौटने के बाद ही मामला शांत हुआ।