उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Breaking-आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

breaking-news -national-human-rights-commission-issued-notice-on-kisan

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

देहरादून एक होटल में आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना हैं। मौके पर पुलिस पहुंच गयी है। पुलिस टीम और आप कार्यकर्ता डॉक्टर्स का इंतजार कर रहे है।

nitin communication


होटल स्टॉफ ने बताया कि सिकंदर ने कल शाम 4 बजे होटल के कमरा नंबर 209 में चेक इन किया था और होटल में कमरा लेने के बाद वह कही बाहर चले गये और रात के 2:30 बजे के आसपास वह होटल में वापस आये।

आज दिन में होटल के कमरे में बिस्तर पर उनकी लाश पड़ी हुई थी। पुलिस टीम मौके पर पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया जायेगा।

ayushman diagnostics

आज सुबह से सिंकदर का फोन नही उठ रहा था। इसके बाद उनके पिता एसएस कलेर ने इसकी सूचना दून के आप कार्यकर्ताओं को दी और डॉ ​आरिफ अंसारी वहां गये और देखा कि सिकंदर का कमरा अंदर से बंद था और काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब दरवाजा नही खुला तो उन्होनें होटल स्टाफ से दरवाजा तोड़ने को कहा।इस पर होटल स्टाफ ने असमर्थता व्यक्त करते हुए होटल के मालिक को इसकी सूचना दी और काफी समय बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो वहां सिंकदर की लाश पड़ी हुई थी।

Related posts

सड़क हादसा: यहां खाई में गिरा ट्रक, दो लोगों की मौत, मृतकों की नहीं हो पाई शिनाख्त

UTTRA NEWS DESK

जल्द ही जनता को समर्पित होगा डोबरा चांठी पुल।

editor1

कोरोना अपडेट— उत्तराखंड में कोरोना (Corona) के 23 नए पॉजिटिव केस…36 मरीज हुए स्वस्थ, अल्मोड़ा में एक और व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि

UTTRA NEWS DESK