shishu-mandir

ब्रेकिंग: भीमताल झील में मिला अल्मोड़ा से लापता चल रही महिला(Missing woman) का शव

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Body of missing woman found in Bhimtal lake

Screenshot-5

भीमताल, 06 अगस्त 2020 तीन दिन से लापता (Missing woman) चल रही अल्मोड़ा के द्वाराहाट निवासी महिला का शव गुरुवार को भीमताल झील से बरामद किया गया है. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है.

new-modern
gyan-vigyan

मामले की सूचना परिजनों को दे दी गई है. परिजनों के पहुंचने के बाद ही आवश्यक कार्रवाई शुरू की जाएगी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम दरमाड़, द्वाराहाट अल्मोड़ा निवासी 28 वर्षीय कविता जोशी पत्नी कृपाल दत्त जोशी बीते मंगलवार की सुबह से लापता (Missing woman) चल रही थी. परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं लगा.

kavita joshi 1
मृतका कविता जोशी, फाइल फोटो

बीते बुधवार की शाम किसी स्थानीय व्यक्ति को सुभाष पार्क के पास एक बैग पड़ा दिखाई दिया. संबंधित व्यक्ति ने तत्काल इसकी सूचना भीमताल पुलिस को दी. पुलिस ने बैग को चैक किया तो उसमें उक्त महिला का आधार कार्ड, पैन कार्ड व एक एटीएम कार्ड बरामद हुआ.

पुलिस ने देर शाम तक झील में सर्च अभियान चलाया लेकिन महिला (Missing woman) का कोई सुराग नहीं लगा. गुरुवार यानि आज सुबह स्थानीय लोगों को एक महिला का शव झील में तैरते दिखाई दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

थानाध्यक्ष भीमताल कैलाश जोशी ने बताया कि मामले की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है. परिजनों के पहुंचने के बाद ही पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने बताया कि मृतका की एक 5 वर्ष की बेटी है. महिला (Missing woman) ने यह कदम क्यों उठाया फिलहाल इसके कारण मालूम नहीं चल सके है. मामले में जांच पड़ताल जारी है.

अपडेट खबरों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw