उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

Pithoragarh-खाई से बरामद हुए दो मजदूरों के शव,इलाके में फैली सनसनी

पिथौरागढ़। नेपाल निवासी दो मजदूरों की जिले के कनालीछीना क्षेत्र में मौत हो गई। दोनों के शव सड़क से नीचे खाई से बरामद किए गए हैं। माना जा रहा है कि नशे की हालत में दोनों खाई में गिरे होंगे।


कनालीछीना के नजदीक गुडौली गांव में कुछ अन्य मजदूरों के साथ रह रहे नेपाल निवासी जय सिंह और प्रकाश मजदूरी करते थे। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को दोनों कनालीछीना बाजार गए, लेकिन दोनों मंगलवार सुबह तक गुड़ौली में अपने आवास पर नहीं लौटे।

इस पर उनके साथी अन्य मजदूरों ने ढूंढ खोज शुरू की। जिस पर कनालीछीना थाने से करीब 4-5 सौ मीटर आगे गुडौली पुल के पास सड़क किनारे एक मोबाइल फोन पड़ा मिला। उसी के नजदीक शराब की एक बोतल भी पड़ी मिली।

nitin communication

शक होने पर मजदूरों ने खाई में देखा तो चप्पल नजर आईं। इस कुछ मजदूर और ग्रामीण सड़क से नीचे उतरे तो दोनों के शव में पड़े मिले। इस घटना से सनसनी फ़ैल गई।


बहरहाल ग्राम प्रधान जगदीश चंद्र पांडेय ने मामले की सूचना थाना कलालीछीना को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाए।

पंचनामा भरने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेज दिया। वहीं क्षेत्रवासियों के अनुसार मृतक दोनों मजदूरों को सोमवार शाम नशे की हालत में देखा गया था। माना जा रहा है कि नशे की हालत में ही मजदूर खाई में गिर गए होंगे।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

शीतलाखेत में 8 अक्टूबर से होगी रामलीला, तैयारियां पूरी

Newsdesk Uttranews

केवी अल्मोड़ा में गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) पर हुई प्रार्थना सभा, गांधी दर्शन को बताया प्रासंगिक

Newsdesk Uttranews

लॉक डाउन (Lock down): मरीज बन कर जांच को पहुंचे एसपी, लापरवाही बरतने पर दरोगा सस्पेंड (Suspend)

UTTRA NEWS DESK
error: Content is protected !!