shishu-mandir

Apple watch जैसे फीचर्स वाली स्मार्टवॉच पर बड़ा डिस्काउंट, सिर्फ 1200 रुपए में ले जाइए घर

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Apple watch खरीदना कई लोगों का सपना होता है, लेकिन यह smartwatch बहुत महंगी होती है, जिस वजह से लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन अब बाजार में Apple watch जैसे ही फीचर्स वाली कई स्मार्ट वॉच आ गई है और अभी चल रही है Amazon great sale में उस पर बेहतरीन डिस्काउंट भी मिल रहे हैं, तो चलिए बताते हैं कौन सी है ये स्मार्टवॉच।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

दरअसल Amazon Great Indian Sale में boAT के अलग-अलग प्रोडक्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें ही एक smartwatch है। boAT wave style इस स्मार्टवॉच में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं, जो बिल्कुल Apple watch की तरह ही है।

boAT wave style smartwatch में आपको 1.69 इंच की HD+ display मिलती है। इसके साथ ही स्क्वायर शेप में आने वाली यह वॉच ip68 की रेटिंग के साथ आती है। इसका मतलब है कि यह वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस भी है और अगर आप इस स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज कर लेंगे तो यह 15 दिन तक की बैटरी लाइफ देती है।

अगर आप Fitness and health को लेकर सचेत रहते हैं, तो यह वह स्मार्टवॉच आपके काफी काम की है। इसके जरिए आप heart rate monitor कर सकते हैं और इसके साथ ही स्लीप मॉनिटरिंग और spo2 लेवल भी ट्रैक कर सकते हैं। इसमें आपको दस अलग-अलग sports mode मिलते हैं।

इसके साथ ही है Google Fit और Apple Health App के साथ भी लिंक हो जाती है और आपके एक्साइज का डाटा आपको सही तरीके से दिखाती है।

boAT wave style smartwatch पर इस वक्त बेहतरीन ऑफर चल रहा है और Amazon great Indian sale में इसे आप सिर्फ और सिर्फ 1299 में खरीद सकते हैं, जो कि एक बेहतरीन ऑफर है। क्योंकि ऐसे ही फीचर्स देने वाली है Apple watch आपको बेहद महंगी मिलती है।