shishu-mandir

खूनी रविवार, अल्मोड़ा में हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत,युवती घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा,12 फरवरी 2023
रविवार के दिन हुए एक हादसे में बाइक चालक की मौत हो गयी जबकि उसी बाइक में सवार युवती गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद ट्रक के चालक और परिचालक दोनों मौके से फरार हो गए थे जिन्हे बाद में ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

new-modern
gyan-vigyan


यह हादसा कपड़खान और बसौली के बीच में अयारपानी के पास हुआ। निखिल बजेठा एक युवती के साथ बाइक संख्या यूके04 सीए 3604 से अल्मोड़ा से ताकुला की ओर जा रहा था कि अचानक अयारपानी के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बाइक की टक्कर हो गयी। ​टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

saraswati-bal-vidya-niketan

हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गयी, जबकि बाइक में बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी। लोगों का आरोप है कि सूचना दिए जाने के काफी देर बाद 108 आपातकालीन सेवा की एंबुलेंस पहुंची और घायल महिला को अल्मोड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसका उपचार चल रहा है।


मृतक ग्राम सल्ला अल्मोड़ा निवासी निखिल बजेठा पुत्र मोहन सिंह बजेठा बताया जा रहा है और उसकी उम्र लगभग 22 वर्ष बतायी जा रही है। सोमेश्वर के थानाध्यक्ष विजय नेगी ने बताया कि घायल युवती का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है और पंचायतनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा भेजा गया है।

थानाध्यक्ष नेगी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक के चालक और परिचालक हादसे के बाद ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर वहां से भाग ​गए। लेकिन कुछ देर में उन्हें पकड़ लिया गया।