पदोन्नति में आरक्षण को लेकर बोले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता(bjp spoke person) सुरेश जोशी भाजपा जनता की पार्टी जनता के हक में लेगी निर्णय

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern

प्रदेश प्रवक्ता बनने पर पहली बार अल्मोड़ा पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता (bjp spoke person)सुरेश जोशी का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

यहां देखें वीडियो

अल्मोड़ा: 26 फरवरी—भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता(spoke person) सुरेश जोशी बुधवार को अल्मोड़ा पहुंचे, यहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

bjp spock person

होटल शिखर में पहुंचे जोशी ने इस दौरान मीडिया से संक्षिप्त वार्ता भी की और कहा कि सरकार जनमुद्दों के लिए पूरी प्राथमिकता से काम कर रही है. इसका नजर विकास के रूप में चारों ओर नजर आ रहा है.

bjp spock person

सुरेश जोशी ने कहा कि भाजपा गैरसैण राजधानी को लेकर गंभीर है और सरकार द्वारा लगातार विकास किया जा रहा है गैरसैंण को लेकर भी सरकार गंभीर है और जरूर प्रदेश और जनता के हित में इसका निर्णय लिया जाएगा.

bjp spock person

पदोन्नति पद आरक्षण को लेकर प्रदेश में कर्मचारियों पर फैल रहे असंतोष के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से जुड़ी पार्टी है और वह जो भी निर्णय लेगी वह जनहित में होगा.

टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन व पंचेश्वर बांध को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे सांसद लगातार इसके लिए आवाज उठा रहे है. कहा कि सरकार की नजर में दोनों ज्वलंत मुद्दे है और सरकार दोनों को प्राथमिकता दे रही है.

अल्मोड़ा में उनके स्वागत के दौरान में भाजपा जिलाध्यक्ष रौतेला, जिला महामंत्री महेश नयाल, विनीत बिष्ट, महेश नयाल, मनोज जोशी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.