shishu-mandir

भाजपा विधायक के सुपुत्र नगरनिगम अधिकारियों से भिड़े बल्ले से की पिटाई, सोशल मीडिया पर छा गया पूरा मामला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
photo-viral photo mediasource

डेस्क— बीजेपी के एक विधायक पर इंदौर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह भाजपा विधायक पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के पुत्र हैं। आरोप है कि इन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को सरेआम बैट से पीटा। विधायक की यह बैटबाजी देखते ही देखते सोशल मीडिया मे वायरल गई है हो। अब इस कृत्य की चारों ओर निंदा हो रही है। इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय की यह ।फोटो वायरल हो रही है। वह बरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र हैं और इंदौर से विधायक हैं। आकाश विजयवर्गीय को सरकारी काम में बाधा डालने पर गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोप है कि उन्होने आज अपने विधानसभा क्षेत्र इंदौर में नगर निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की है। आकाश द्वारा अधिकारियों के साथ की गई यह मारपीट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद चर्चा के केंद्र में आ गई।
पुलिस ने आकाश विजयवर्गीय पर सरकारी काम में बाधा डालने और सरकारी अधिकारियों के साथ मारपीट करने के मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी भी हो गई है।
हालांकि आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि वह स्थानीय लोगों के साथ अधिकारियों द्वारा की जा रही जबरदस्ती की शिकायत के बाद घटनास्थल पर पहुंचे थे। जहां अधिकारियों द्वारा महिलाओं के साथ बदतमीजी की जा रही थी और उन्हें जबरन घर से खींच खींचकर बाहर निकाला जा रहा था। 

new-modern
gyan-vigyan