shishu-mandir

प्यार में पागल हुई बीजेपी नेत्री की बेटी, करवा डाली अपनी ही मां को हत्या,ब्लेड से काटा गला

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

दिल्ली से एक ऐसी खबर देखने को मिल रही है जो बेहद ही हैरान करने वाली है। यहां एक बीजेपी नेत्री की गला रेत कर हत्या कर दी गई और हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद बीजेपी नेत्री की बेटी निकली। बीजेपी नेत्री की बेटी ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है और उसने बताया भी है कि उसने क्यों अपनी मां की हत्या की चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


साल 2007 में अंबेडकर नगर से पार्षद का चुनाव लड़ चुकी बीजेपी की महिला नेत्री सुधा रानी की हत्या कर दी गई। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने उस स्थान से सर्जिकल ब्लेड तथा अन्य सामान बरामद किया और इस हत्याकांड में अब तक आने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने सुधारानी की बेटी देवयानी और उसके प्रेमी के मित्र कार्तिक को गिरफ्तार किया है।


पूछताछ में पता चला कि देवयानी अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ दिल्ली के दक्षिणपुरी में रहा करती थी। उसकी मां को इस बात से ऐतराज था। उन्होंने देवयानी को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की धमकी दी तथा खर्चा देना भी बंद कर दिया। जिस वजह से देवयानी नाराज हो गई और उसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।


शुरुआत में जब पुलिस ने देवयानी से इस मामले में पूछताछ की तो वह बार-बार अपना बयान बदलने लगी और फिर पुलिस ने सख्ती से जब पूछताछ करनी शुरू की तो देवयानी ने सब कुछ उगल दिया। उसने बताया उसने अपने प्रेमी के दोस्त कार्तिक संग मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पहले उसने नींद की गोलियां मंगाई और उसके बाद अपनी मां और मामा को नींद की गोलियां दे दी, जिससे मामा दूसरे कमरे में सोता रहा और देवयानी ने कार्तिक को बुलाकर अपनी ही मां का गला रेत कर हत्या कर दी।


इसके बाद दोनों ने घर से सारा कैश और जेवरात लूट लिए। जिससे कि यह लग सके यह पूरा मामला लूट का है और लुटेरों के द्वारा ही महिला की हत्या की गई है। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कातिल बच नहीं सका।