बड़ी खबर: ईडी ने की बड़ी कार्रवाई,दाऊद की बहन के साथ-साथ मुंबई के अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर हुई छापेमारी

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

मुंबई में अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के 10 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी मुंबई और आसपास के इलाकों में जारी है। सूत्रों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड के लोगों के अलावा इस रेड में महाराष्ट्र के एक बड़े नेता का नाम भी सामने आया है। यह रेड मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ी है। हालांकि, अभी तक ED का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के कई साल से बंद पड़े घर को भी ED की टीम खंगाल रही है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

कुल 10 ठिकानों पर छापेमारी


प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी के अनुसार कुल दस ठिकानों पर छापेमारी की गई है और धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक राजनेता से जुड़े कुछ परिसरों को भी कवर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ईडी की कार्रवाई राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा हाल ही में दर्ज की गई एक प्राथमिकी और पूर्व एजेंसी को मिली कुछ खुफिया सूचनाओं पर आधारित है।

राजनेता का नाम भी चर्चा में


प्रवर्तन निदेशालय द्वारा इस मामले में एक बड़े राजनेता की बात सामने आने के बाद से सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है। हांलांकि अधिकारियों ने नेता के नाम का खुलासा नहीं किया है। ED के अधिकारी बता रहे हैं कि अभी जांच ही शुरू की गई है। जल्द ही परिणाम सामने आएंगे। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत भी आज एक प्रेस वार्ता कर भाजपा के 4 नेताओ पर आरोप लगाने वाले हैं।

Joinsub_watsapp