shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग : रोहित शेखर की पत्नी के बयान के बाद हत्या का हुआ खुलासा

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

दिग्गज राजनेता स्व0 नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की मौत की जांच कर रही क्राइम ब्रांच मौत के कारणों की तह तक पहुंच गयी है। पुलिस को अब रोहित शेखर के ब्लड सैंपल और उसकी पत्नी अपूर्वा के ब्लड सैंपल के नतीजों का इंतजार है। वही पुलिस जांच में रोहित का गला दबाने की बात स्वीकार कर चुकी अपूर्वा अब इस गैर इरादतन हत्या का मामला साबित करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक शक की सुई पहल से ही रोहित की पत्नी अपूर्वा के इर्द गिर्द घूम रही थी। जानकारी के मुताबिक अपूर्वा ने अपना मोबाइल फोन भी फार्मेट किया था और व्हटसप के मैसेज भी मिटाये हुए थे। इसके अलावा घटना की रात रोहित की पत्नी का उसके कमरे में जाना और अगले दिन शाम 4 बजे तक सुध ना लेना भी पुलिस के शक को बढ़ा र​हा था। क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद आखिरकार अपूर्वा ने बताया कि रात को उन दोनो के बीच झगड़ा हुआ था और दोनो के एक दूसरे का गला दबाया था। उसने कहा कि हो सकता है कि गला दबाने से रोहित की मौत हुई है।

क्राइम ब्रांच टीम की पूछताछ में अपूर्वा ने स्वीकार किया कि रोहित के गैर महिला के साथ शराब पीने की घटना से वह आहत थी। हालांकि उन्होंने शुरु में भी यह भी कहा कि उनका जून में तलाक होना था ऐसे में में वह हत्या क्यों करेगी
पूछताछ के शुरुआत में अपूर्वा ने यह बताने की कोशिश की कि वह रोहित शेखर की तबीयत चेक करने गई थी किंतु जब उससे यह पूछा गया कि यदि तबीयत की इतनी चिंता थी तो फिर दूसरे दिन 4:00 बजे शाम तक रोहित की खोज खबर क्यों नहीं की गई इस बात पर अपूर्वा टूट गई और बताया कि उसने घटना वाली रात रोहित शेखर को वीडियो कॉल की थी जिसमें यह पता चल गया था कि रोहित शेखर अपनी एक करीबी महिला मित्र के साथ शराब पी रहा था जिससे वह बौखला गई थी और इस बात पर उन में झगड़ा हो गया था। झगड़े में दोनों ने एक दूसरे का गला दबाया जिससे संभवतः दम घुटने से रोहित शेखर की मौत हो गई
अपूर्वा के पास इस बात का भी कोई जवाब नहीं था कि उसने अपने व्हाट्सएप चैट और मैसेंजर की चैट डिलीट करने के साथ ही अपना मोबाइल फॉर्मेट क्यों किया । इस घटना में एक एंगल और आ गया है। किसी दिल्ली के बाहर के नंबर पर कॉल की बात भी सामने आ रही है। क्राइम ब्रांच की टीम उसका पता लगाने में जुटी है।