shishu-mandir

बंगाल हिंसा (Bengal Violence) पर बीजेपी नाराज- कहा बंगाल में लोकतंत्र खतरे में

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 05 मई 2021- बंगाल हिंसा (Bengal Violence) के विरोध में अल्मोड़ा में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा धरना दिया और कहा कि बंगाल में लोकतंत्र खतरे में आ गया है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…..

Job Alert :- अल्मोड़ा में यहां निकली विज्ञप्ति, पढ़ें पूरी खबर

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या तथा भाजपा कार्यालय पर आगजनी की घटनाओं (Bengal Violence) के विरोध में बुधवार को गांधी पार्क चौघानपाटा में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

कोविड प्रभावितों (Covid affected) के लिए त्वरित एम्बुलेंस की व्यवस्था करे सरकार, चुनाव की तर्ज़ पर हो वाहनों का अधिग्रहण: काण्डपाल

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है और लगातार हमले (Bengal Violence) हो रहे हैं वह अत्यंत निंदनीय है इसका कड़ा विरोध किया जाएगा उन्होंने बताया कि आज जनपद के सभी मंडलों में धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया जा रहा है ।

सांसद अजय टम्टा ने कहा के बंगाल (Bengal Violence) में लोकतंत्र खतरे में आ गया है वहां पर जनता द्वारा चुनी गई सरकार लोकतंत्र की हत्या पर उतारू हो गई है तथा कार्यकर्ताओं पर हमले (Bengal Violence) भी अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं तथा इस अवसर पर विपक्षी पार्टियों का मौन कहीं ना कहीं बंगाल हिंसा का समर्थन कर रहा है ऐसी हिंसा अत्यंत निंदनीय है।

प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा कुंदन लटवाल ने कहा की यह बंगाल (Bengal Violence) को तोड़ने की कोशिश की जा रही है जिसे युवा मोर्चा सफल नहीं होने देगा। नगर मंडल अल्मोड़ा द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी ने घटना की निंदा की तथा मांग की ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाए जाए।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, सांसद अजय टम्टा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, जिला महामंत्री महेश नयाल, जिला उपाध्यक्ष दर्शन रावत, जिला कोषाध्यक्ष तुषार कांत साह, जिला सोशल मीडिया प्रभारी शैलेंद्र साह, नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी, नगर महामंत्री मनोज जोशी, कृष्ण बहादुर सिंह, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष अर्जुन बिष्ट, पंकज जोशी, मनीष जोशी, करन टम्टा, आशीष गुरूरानी, नवीन बिष्ट, पीयूष कुमार राजेंद्र कुमार, रवि कुमार, तस्लीम अंसारी, प्रकाश बिष्ट आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

इधर लमगड़ा में भारतीय जनता पार्टी लमगडा मण्डल के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हो रही अराजकता, हत्या, बलात्कार आदि घटनाओं के विरोध में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया।
धरना प्रदर्शन करने वालों में बालम सिंह कपकोटी, पूर्व दुग्ध संघ अध्यक्ष गिरीश खोलिया, मण्डल उपाध्यक्ष विजय सतवाल, हरीश कवकोटी, भगवत फर्त्याल, दुग्ध संघ डॉयरेक्टर हरीश बिष्ट, हरीश सतवाल, इन्द्र सिंह, मण्डल मंत्री हरीश सिजवाली आदि भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw