हाथ में दिखे गुलाब का टैटू तो हो जाएं सावधान , वरना हो सकतें हैं इस गैंग का शिकार

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

अगर आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होती है जिसकी हथेली के पिछले हिस्से में गुलाब वाला टैटू बना हुआ हो। आप ऐसे इंसानों से सावधान रहे। क्योंकि यह लोग गुलाब गैंग का हिस्सा हो सकतें हैं। दिल्ली पुलिस ने इस गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

ऐसे लोग बाइक चोरी और मोबाइल स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे। सबसे खास बात यह है कि यह लोग क्षेत्र में डर पैदा करने के लिए वारदात का विडियो भी बनाते थे और सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे। चारों लोगों के दाहिने हाथ की हथेली के पीछे हिस्से में गुलाब का टैटू बना हुआ है। उत्तर पश्चिमी जिले की केशवपुरम थाना पुलिस गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन सरगना अभी भी फरार बताया जा रहा है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास चोरी की बाइक और छीने गए 7 मोबाइल फोन भी बरामद हुए है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि इस गैंग के अपराधी इलाके में कुछ वारदात को अंजाम देने वाले है। जिसके बाद पुलिस तत्काल एक्शन में आई और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्लान बनाया। जगह जगह बैरिकेडिंग लगा दी। इस दौरान तीन लोग स्कूटी में सवार नजर आए। पुलिस ने स्कूटी सवारों को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने लगे। पुलिस को शक हुआ और उनका पीछा किया और पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह कन्हैया नगर में किसी घटना को अंजाम देने वाले थे। इसके बाद उनकी निशानदेही पर चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी पहचान रोहित, आकाश, दीपक और निखिल के रूप में हुई। जिनके पास से 9 बाइक बरामद की गई। जानकारी के अनुसार यह गैंग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव था और स्टंट कर वीडियो शेयर करता था। यह लोग खास तौर पर तेज रफ्तार वाली बाइक अधिक चोरी किया करते थे। पुलिस फिलहाल गैंग में सरगना बिलोरा की तलाश में जुटी हुई है।

Joinsub_watsapp