shishu-mandir

उत्तराखण्ड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष Banshidhar Bhagat के बिगड़े बोल पर मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

बीते दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Banshidhar Bhagat) द्वारा कांग्रेस की कददावर नेत्री और नेता प्रतिपक्ष ​इंदिरा ह्दयेश (indira hridayesh)पर की गई ​अमर्यादित टिप्पणी पर भाजपा बैकफुट पर नजर आ रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के इस बयान पर उनकी चौरतफा निंदा हो रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

नर्सिंग भर्ती प्रक्रिया(nursing recruitment process) के मानकों के खिलाफ रात भर उपवास पर बैठे कांग्रेस नेता


बताते चले कि ​बीते दिन भीमताल में आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत (Banshidhar Bhagat)
की जुबान फिसल गई थी और वह नेता प्रतिपक्ष और इंदिरा ह्दयेश के खिलाफ अर्मयादित टिप्पणी कर बैठे। भीमताल में आयोजित कार्यक्रम में भगत ने कहा कि ” नेता प्रतिपक्ष कह रही हैं कि भाजपा के पांच विधायक उनके संपर्क में हैं। मैं कहना चाहता हूं कि बुढ़िया (भगत के शब्द)के संपर्क में क्यों आएंगे विधायक।”

Banshidhar Bhagat की फिसली जबान, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर की विवादित टिप्पणी, कांग्रेस ने बताया अशोभनीय


इस बयान के बाद बवाल उठना स्वाभाविक ही था। चारो ओर इस बयान की निंदा होने के बाद सरकार की ओर से डैमेज कंट्रोल की कोशिशें भी शुरू हो गई और इसी कवायद के चलते मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आये आये और उन्होने कहा कि ”आदरणीय @IndiraHridayesh बहिन जी आज मैं अति दुखी हूँ । महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हँ जो मेरी तरह दुखी हैं। मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूँगा व पुनः क्षमा याचना करूँगा।”

banshidhar bhagat ke bayan par uttarkhand ke cm ne magi mafi mukhymantri ne mangi

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/