News-web

बागेश्वर — दोस्त की शादी में दिल्ली से शामिल होने आया युवक नदी में बहा,तलाश जारी

Published on:

news

दिल्ली से बागेश्वर अपने दोस्त की शादी में शामिल होने आया युवक सरयू नदी में बह गया। काफी खोजबीन के बाद उसका कही पता नही चल सका। बताया जा रहा है कि सुबह 5 दोस्त बिलौना में सरयू नदी में नहा रहे थे इसी दौरान दिल्ली निवासी प्रिंस अपने दोस्तों की आंखों के सामने पदी में बह गया। पुलिस,एसडीआरएफ, और अग्निशमन विभाग की संयुक्त टीम ने उसकी नदी में बहुत तलाश की मगर उसका पता नही चल सका।


जानकारी के अनुसार तल्ला बिलौना निवासी पंकज कुमार पुत्र सुरेश लाल हाल पता मोतीबाग दिल्ली की 27 मई को शादी है। उसकी शादी में शामिल होने के लिए उसके दोस्त नई दिल्ली के मोतीबाग, थाना सरसआला निवासी प्रिंस पाल (25) पुत्र वीरेंद्र पाल, खुशाल (30) पुत्र बुध प्रकाश निवासी डी 62 नई दिल्ली, अक्षय (26) पुत्र सुभाष निवासी दयानंद काॅलोनी डी 52 नई दिल्ली, राहुल मिश्रा (28) पुत्र मदन लाल निवासी शाहजहांपुर बागेश्वर आए हुए थे।रविवार की सुबह पंकज और उसके चारों साथी तल्ला बिलौना में नदी में नहाने लगे। लगभग सवा दस बजे के आसपास नहाते हुए प्रिंस अचानक नदी में डूब गया और बह गया।

यह देखकर उसके दोस्तों में खलबली मच गई और वह नदी में जाकर अपने साथी को ढूंढने लगे।वहां मौजूद तल्ला बिलौना निवासी तैराक अकी कुमार भीने किसी तरह से उन चारों को नदी से बाहर निकाला।लेकिन उनके साथी प्रिंस का पता नही चल सका।


युवक के बहने की सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा,पंकज के परिजन भी यह सूचना मिलने के बाद वहां पहुंचें। कोतवाल कैलाश सिंह नेगी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अीम,एसडीआरएफ और अग्निशमन विभाग की टीम ने नदी में जाकर प्रिंस को ढूंढा लेकिन उसका पता नही चल सका।